Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेम प्रसंग का मामला : नाबालिग लड़के-लड़की ने जहर खाकर कुएं में कूदकर आत्महत्या की

बिच्छीवाड़ा थाने के अधिकारी रंजीत सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय लड़के और 16 वर्षीय लड़की ने जहर खा लिया और एक कपड़े से खुद को साथ बांधकर कुएं में कूद गए। सिंह के मुताबिक वहां से गुजर रहे एक चरवाहे ने मंगलवार शाम कुएं में शवों को देखा तो पुलिस को सूचित किया।

प्रेम प्रसंग का मामला : नाबालिग लड़के-लड़की ने जहर खाकर कुएं में कूदकर आत्महत्या की
X

राजस्थान नाबालिग आत्महत्या

जयपुर। राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में नाबालिग लड़के व लड़की द्वारा एक साथ कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है। बिच्छीवाड़ा थाने के अधिकारी रंजीत सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय लड़के और 16 वर्षीय लड़की ने जहर खा लिया और एक कपड़े से खुद को साथ बांधकर कुएं में कूद गए। सिंह के मुतबिक वहां से गुजर रहे एक चरवाहे ने मंगलवार शाम कुएं में शवों को देखा तो पुलिस को सूचित किया। उसके बाद शवों को बाहर निकालाय गया।

पुलिस के अनुसार यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। पुलिस को कुएं के पास एक रजिस्टर मिला है जिसमें लड़के एवं लड़की ने कथित तौर पर उनका अंतिम संस्कार एक ही शमशान घाट में करने की इच्छा प्रकट की है। पुलिस को जहर की शीशी भी बरामद हुई है। सिंह ने कहा कि दोनों बिच्छीवाड़ा के निवासी थे।

पुलिस के अनुसार किशोर 12वीं कक्षा में और किशोरी दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। दोनों में पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनों के परिवारों की रजामंदी नहीं होने से दोनों ने एक साथ अपनी जीवनलीला समाप्त करने की ठान ली। मंगलवार को दोनों अपने घर से निकले और गांव के एक कुएं पर चले गए। इसके बाद युवती की चुनरी से दोनों ने एक-दूसरे को आपस में कमर से बांध दिया और फिर कुएं में छलांग लगा दी. वहां जहर की एक खाली शीशी मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कुएं में कूदने से पहले दोनों ने जहर का सेवन भी किया था।

Next Story