Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना से जूझ रहा भरतपुर, चिकित्सा मंत्री सुभाष गर्ग होटल मैरियट में खेल रहे क्रिकेट

जहां एक ओर भरतपुर (Bharatpur) कोरोना संक्रमण का कहर झेल रहा है, वहीं दूसरी ओर चिकित्सा मंत्री सुभाष गर्ग होटल मैरियट में क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं।

कोरोना से जूझ रहा भरतपुर, चिकित्सा मंत्री सुभाष गर्ग होटल मैरियट में खेल रहे क्रिकेट
X

कोरोना वायरस से जूझ रहे राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ सुभाष गर्ग इससे बेखौफ हैं। जबकि उनकी विधानसभा भरतपुर शहर में कोरोना वायरस तांडव कर रहा है। चिकित्सा मंत्री खुद जयपुर की होटल मैरियट में क्रिकेट खेल रहे हैं। जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने ट्विटर पर साझा की है।

चिकित्सा मंत्री सुभाष गर्ग ने होटल मैरियट में क्रिकेट खेलते हुए कि फोटो साझा करते हुए लिखा है कि आज होटल मैरियट में मंत्रिमंडल के सदस्यों एवं साथी विधायकों के साथ फुटबॉल और क्रिकेट का आनंद लिया है।

इसके बाद सुभाष गर्ग निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जहां खुद नेता लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और घर में रहने का सलाह दे रहे हैं। वहीं मंत्री जी खुद कोरोना के कहर को भूलकर होटल में विधायकों के साथ चौके और छक्के मार रहे हैं।

महाराजा विश्वेंद्र के बेटे ने साथा निशाना

भरतपुर रियासत के महाराजा और विधायक विश्वेंद्र सिंह के बेटे कुंवर अनिरूद्ध ने निशाना साधा है। सुभाष गर्ग के फोटो को रिट्वीट करते हुए यूजर अविनाश ने लिखा कि जब राजस्थान कोरोना महामारी से लड़ रहा है तब वहां का चिकित्सा मंत्री बताता है कि आज का दिन कितना शानदार रहा। यह शर्मनाक है।

इसके बाद अनिरूद्ध सिंह ने निशाना साधते हुए लिखा है कि अविनाश जी मैरियट में नाश्ता शानदार है। क्या हमें इसे ज्वाइन करने की अनुमति है।

राजस्थान में 12 हजार से ज्यादा संक्रमित

राजस्थान (Rajasthan) के सभी 33 जिले कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं। अब तक कुल 12772 पॉजिटव पाए गए हैं। इनमें से 9631 लोग रिकवर हो चुके। अब राज्य में कुल 2847 एक्टिव केस है। जबकि भरतपुर में संक्रमितों का आंकडा 1 हजार को पार कर गया है। इनमें से 541 मरीज सक्रिय हैं जो कि प्रदेश में सर्वाधिक है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story