Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर : लिव इन रिलेशन में रह रहे युवक की पत्थर से मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

राजस्थान के जोधपुर में एक युवक को लिव इन रिलेशन में रहना इतना भारी पड़ेगा यह किसी ने भी नहीं सोचा होगा। यहां एक युवक की लिव इन में रहने की वजह से पत्थर से मारकर बेरहमी से हत्या की दी गई।

जोधपुर : लिव इन रिलेशन में रह रहे युवक की पत्थर से मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को दबोचा
X
जोधपुर हत्या

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक युवक को लिव इन रिलेशन में रहना इतना भारी पड़ेगा यह किसी ने भी नहीं सोचा होगा। यहां एक युवक की लिव इन में रहने की वजह से पत्थर से मारकर बेरहमी से हत्या की दी गई। बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मगर इस मामले में पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए आरोपी को देर रात दबोच लिया।

मामले के सामने आते ही पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। मारे गए युवक की पहचान गौरव मेघवाल के रूप में हुई है। गौरव एक महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को रात में ही दबोच लिया। आरोपी से की पूछताछ जारी है। बासनी थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात को सूचना मिली कि बासनी के लुसिड ग्वारगम के पास नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। मौके पर पहुंचने पर नाले में मिले व्यक्ति की शिनाख्त गौरव मेघवाल निवासी भोपालगढ़ जोकि एम्स में स्वीपर का काम करता था, के रूप में हुई। मामले की तफ्तीश की जा रही है। इस मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। इतनी बेरहमी से हत्या कर आरोपी मौके से ही फरार हो गया था। जांच में सामने आया कि गौरव पिछले कुछ समय से एक महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था, इसको लेकर महिला का पति पप्पू सिंह उससे रंजिश रखता था। इसी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया।

Next Story