Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में सटोरियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद

राजस्थान पुलिस की क्राइम ब्रांच सटोरियों के खिलाफ एक्शन मोड में दिख रही है। पुलिस ने यहां सटोरियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कमिश्ररेट पुलिस की क्राइम ब्रांच और कोतवाली थाना पुलिस किशनपोल बाजार में संयुक्त रूप से एक कॉम्पलेक्स में छापा मार 4 करोड़ 18 लाख 80500 रुपए बरामद किए।

राजस्थान में सटोरियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद
X

आईपीएल सट्टा लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई

जयपुर। राजस्थान पुलिस की क्राइम ब्रांच सटोरियों के खिलाफ एक्शन मोड में दिख रही है। पुलिस ने यहां सटोरियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कमिश्ररेट पुलिस की क्राइम ब्रांच और कोतवाली थाना पुलिस किशनपोल बाजार में संयुक्त रूप से एक कॉम्पलेक्स में छापा मार 4 करोड़ 18 लाख 80500 रुपए बरामद किए। यहां मिले चार लोगों में से दो के मोबाइल में किक्रेट सट्टे का हिसाब किताब मिला और बड़े सटोरियों से तार जुड़े मिले। एसीपी मेघचंद मीना ने बताया कि क्राइम ब्रांच को मोटी रकम होने की पुख्ता सूचना थी। इस पर थाना पुलिस के सहयोग से मंगलवार शाम करीब सात बजे किशनपोल बाजार स्थित 66 नंबर दुकान के अंदर बने व्यवसायिक कॉम्पलेक्स में छापा मारा गया। यहां पर चार लोग मिले, जिनमें दो लोग मशीन से रुपए गिन रहे थे। आरोपियों ने नोटो के संबंध में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसपर नोटो को जब्त कर लिया गया। चारों लोग बर्बाद होने का हवाला दे मरने की धमकी देने लगे। तब गुजरात के राजकोट निवासी रणधीर ङ्क्षसह, अजमेर के किशनगढ़ निवासी कपाल सिंह जोधा, सिरसी रोड स्थित प्रियांशु विहार निवासी टोडरमल राठौड़ और झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ निवासी ईश्वर सिंह को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।

इस पूरी कार्रवाई में पुलिस के अनुसार सटोरियों के खिलाफ यह कार्रवाई दो दिन पहले राजधानी जयपुर में की गई थी। सीएसटी टीम और कोतवाली थाना पुलिस की ओर से की गई इस कार्रवाई में सटोरियों के पास से 4 करोड़ 19 लाख रुपए नगद एक जगह से ही बरामद किये गये हैं। उसके बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. लेकिन पुलिस को काफी समय इस बात की तस्दीक करने में लग गया कि आखिर ये नगदी किस की है। बाद में पुलिस ने पूरी नगदी जब्त कर ली। पुलिस ने वहां से चार सटोरियों को गिरफ्तार कर उनसे 9 मोबाइल बरामद कर जब्त किये।

Next Story