Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐसा भयंकर हादसा- डंपर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, बयान तक नहीं दे पा रहा घायल चश्मदीद

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यह हादसा इतना भयानक था कि इससे आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। यहां देर रात एक तेज रफ्तार कार एक डंपर में जा घुसी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

यूपी में होली की खुशियां कई जगह मातम में बदलीं, नदी में डूबने से सात लोगों की मौत, सड़क हादसों में आठ ने गंवाई जान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यह हादसा इतना भयानक था कि इससे आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। यहां देर रात एक तेज रफ्तार कार एक डंपर में जा घुसी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोग गंभीर घायल हैं। सभी लोग जिस कार में सवार थे, उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया। हादसा इतना गंभीर था कि घायल बयान देने की हालत में नहीं हैं। कार नंबरों और मोबाइल फोन के जरिए पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त की। मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना साउथ पुलिस ने बताया कि देर रात करीब बारह बजे रिद्धी—सिद्धी चौराहे के नजदीक यह हादसा हुआ।

जयपुर नंबर की एक कार आगे चल रहे डंपर में तेज रफ्तार के साथ जा घुसी। कार में पांच लोग सवार थे। अगली सीट पर बैठे पुष्पेन्द्र और एक अन्य युवक ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक अन्य ने अस्पताल में अंतिम सांस ली। कार में पुष्पेन्द्र कुमार के अलावा मुकेश, राकेश, विवेक और दलजीत सवार थे। हादसे में पुष्पेन्द्र, मुकेश और राकेश की मौत हो गई। वहीं दलजीत और विवेक गंभीर घायल हो गए। चिकित्सकों का कहना है कि टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों घायलों की कई हड्डियां टूट गईं। अब सर्जरी कर उनकी जान बचाने की कोशिश की जा रही है। उधर, पुलिस का कहना है कि संभव है कि नींद की झपकी से कार बेकाबू हो गई और आगे चल रहे वाहन में जा घुसी। घायल और मृतक जयपुर और भरतपुर जिले के रहने वाले हैं। कार और डंपर को पुलिस ने जब्त कर थाने रखवाया है।

Next Story