Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घने कोहरे के कारण हुआ बड़ा हादसा : ट्रक में जा घुसी जीप, 3 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत

राजस्थान के चूरु जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा के पास सोमवार सुबह बड़ा हादसा सामने आया। चूरु में कड़ाके की ठंड पड़ रही है और घने कोहरे की चादर ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। वहीं सोमवार सुबह घना कोहरा की एक बड़े हादसे की वजह साबित हुआ।

घने कोहरे के कारण हुआ बड़ा हादसा :  ट्रक में जा घुसी जीप, तीन महिलाओं समेत छह लोगों की मौत
X

चूरु सड़क हादसा

चूरु। राजस्थान के चूरु जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा के पास सोमवार सुबह बड़ा हादसा सामने आया। चूरु में कड़ाके की ठंड पड़ रही है और घने कोहरे की चादर ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। वहीं सोमवार सुबह घना कोहरा की एक बड़े हादसे की वजह साबित हुआ। जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा के पास दो वाहनों की भयानक टक्कर हो गई। यह हादसा इतना खतरनाक था कि हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण दोनों वाहनों में टक्कर हुई। जानकारी के अनुसार जीप में सवार होकर रावतसर से यह लोग डूंगरगढ़ जा रहे थे। इसी बीच भानीपुरा के पास घने कोहरे की वजह से सामने से आ रहे ट्रक से जीप टकरा गई और मौके पर ही 3 महिला सहित छह लोगों की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं सभी मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वहीं मृतकों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हादसा हाईवे पर कोहरा होने के कारण ट्रक से जीप टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्रितहो गई और हादवे पर जाम लग गया। जिसे मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने खुलवाया।

Next Story