Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिरफिरे आशिक ने युवती के घर में घुस परिवारवालों को दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने रोका तो कर दी फायरिंग

प्रेमी एक युवती के घर में घुस आया और उसने युवती को उसके साथ नहीं भेजने पर उसके परिवार को गोली मारने की धमकी दी। उसने घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर भी गोली चलाई

सिरफिरे आशिक ने युवती के घर में घुस परिवारवालों को दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने रोका तो कर दी फायरिंग
X

सिरफिरा आशिक

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक सिरफिरे आशिक की चर्चा हर तरफ चल रही है। इस प्रेमी ने जो हरकत की है उसकी हर तरफ बातें हो रही हैं। यहां प्रेमी एक युवती के घर में घुस आया और उसने युवती को उसके साथ नहीं भेजने पर उसके परिवार को गोली मारने की धमकी दी। उसने घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर भी गोली चलाई, लेकिन इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ और पुलिस के कमांडो ने उसे काबू कर लिया।

देसी पिस्तौल से पुलिस पर चलाई गोली

धौलपुर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह ने कहा कि आरोपी आकाश गुर्जर (22) एक युवती के घर पहुंचा और उसके परिजनों को धमकी दी। उसके पास देसी पिस्तौल थी। उसने युवती से परिजन को धमकी दी कि यदि उन्होंने युवती को उसके साथ नहीं भेजा, तो वह उन्हें गोली मार देगा। पुलिस ने बताया कि इसके बाद परिजन एक कमरे के अंदर भागे और उन्होंने दरवाजा बंद कर पुलिस अधीक्षक को फोन किया, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और त्वरित कार्रवाई दल को घटनास्थल पर तुरंत भेजा गया। सिंह ने बताया कि आरोपी के पुलिस पर गोलीबारी की लेकिन गोली किसी को लगी नहीं।

कमांडो ने आरोपी को किया काबू में

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कमांडो ने आरोपी को काबू कर लिया। उन्होंने कहा कि यह इलाका बहुत आबादी वाला है, ऐसे में गोलीबारी से अन्य लोगों का जीवन खतरे में पड़ सकता था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ निहालगंज थाने में दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

Next Story