Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan : कोरोना को लेकर सदन में खूब मचा हंगामा, कार्यवाही तीन बार करनी पड़ी स्थगित

राजस्थान में 15वीं विधानसभा के पांचवें सत्र की दूसरी बैठक में आज कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि सत्ता पक्ष और विपक्ष आपस में ही भिड़ गए। सदन में जमकर हंगामा बरपा।

rajasthan : कोरोना को लेकर सदन में खूब मचा हंगामा, कार्यवाही तीन बार करनी पड़ी स्थगित
X
राजस्थान विधानसभा सत्र

जयपुर। राजस्थान में 15वीं विधानसभा के पांचवें सत्र की दूसरी बैठक में आज कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि सत्ता पक्ष और विपक्ष आपस में ही भिड़ गए। सदन में जमकर हंगामा बरपा। कोरोना को लेकर मामला इस कदर बढ़ गया कि तूतू मैं मैं तक की नौबत आ गई।

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने को लेकर उठाए गए कदमों और लॉकडाउन के आर्थिक प्रभावों पर बहस के दौरान सदन की कार्यवाही तीन बार स्थगित करनी पड़ी। स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने सदन में बहस की शुरुआत करते हुए कोरोना संक्रमण के प्रबंधन के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों को रेखांकित किया और स्वास्थ्य बुनियादी ढांचा मजबूत करने के सरकार के प्रयासों की बात की।

भाजपा विधायक कालीचरण सर्राफ ने बाद में बहस में भाग लेते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर राशन व फूड किट वितरण में भेदभाव का आरोप लगाया। संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया जताई। इसको लेकर सत्तापक्ष व विपक्ष के सदस्यों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास व नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया में तीखी बहस हो गयी। हंगामे के बीच सभापति ने सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी। सदन की कार्यवाही शुरू होने पर हंगामा वैसे ही चलता रहा और विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यवाही 15 मिनट के लिए फिर स्थगित की। इसके बाद जब सदन शुरू हुआ तो आसन ने कार्रवाई दो बजे तक स्थगित करने की घोषणा की।

Next Story