Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूब चली लाठियां और हुआ पथराव, एक की मौत

राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र से बड़ा खबर सामने आई है। यहां मामूली से जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी खेल चला जिसका नतीजा यह निकला की एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 अन्य इस झगड़े में घायल हो गए।

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूब चली लाठियां और पथराव, एक की मौत, 10 अन्य घायल
X

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूब चली लाठियां

राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। यहां मामूली से जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी खेल चला। जिसका नतीजा यह निकला की एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 अन्य इस झगड़े में घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी मदन लाल मीणा ने बताया कि चीखरू गांव में भूरी सिंह जाटव एवं सामंता जाटव पक्षों के बीच खेत की जमीन को लेकर सोमवार सुबह विवाद हुआ। दोनों पक्षों ने लाठी डंडे से एक दूसरे पर वार किया और पथराव किया। संघर्ष में सामंता जाटव पक्ष के रामदयाल जाटव (60) की मौत हो गई जबकि दोनों पक्षों से तीन महिलाओं समेत 10 अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों में से चार की हालत गंभीर है। उन्हें भरतपुर रेफर किया गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज किया, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में भूरी सिंह जाटव पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जायेगा। मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। फिलहाल पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में ले लिया है और इलाके में पुलिस बल तैनात है।

Next Story