Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर की इस फेमस चीज ने बना दी 'कृष्णा और कश्मीरा' की जोड़ी, 200 रुपए के गिफ्ट से किया था इंप्रेस

क्या आपको बता है कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। अपनी लव स्टोरी का खुलासा कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया। इस दौरान कृष्णा और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह गेस्ट बनकर आए थे।

जयपुर की इस फेमस चीज ने बना दी कृष्णा और कश्मीरा की जोड़ी, 200 रुपए के गिफ्ट से किया था इंप्रेस
X

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की जोड़ी फैंस के बीच काफी फेमस है। दोनों की जोड़ी ने लोगों के दिलों में अलग ही जगह बनाई है। दोनों ही एक साथ काफी क्यूट लगते है। लेकिन क्या आपको बता है कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। अपनी लव स्टोरी का खुलासा कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया। इस दौरान कृष्णा और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह गेस्ट बनकर आए थे। कपिल शर्मा ने दोनों से उनकी फर्स्ट मिटिंग के बारे में पूछा।

कृष्णा ने बताया कि दोनों की मुलाकात फिल्म 'पप्पू पास हो गया' के शूटिंग सेट पर हुई थी। इसकी शूटिंग जयपुर में चल रही थी। हम दोनों की ठहरने की व्यवस्था अलग-अलग होटल में की गई थी। कृष्णा ने बताया कि उन्होंने कश्मीरा शाह को इंप्रेस करने के लिए एक गिफ्ट दिया था। कश्मीरा शाह बताती है कि वो जयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तो उन्होंने अपने मेकओवर से पूछा कि जयपुर में क्या चीज फेमस है। तो मेकओवर ने बताया कि 'जयपुर की मोजड़ी'..

इस पर कश्मीरा ने कहा कि वो सेलिब्रिटी है, इसलिए वो तो बाजार नहीं जा सकती। वहीं जब ये बात कृष्णा को पता चला तो उन्होंने उनके मेकओवर से कश्मीरा के पैरों का साइज पूछा और कश्मीरा के लिए मोजड़ी ले आए। इस तरह जयपुर की फेमस मोजड़ी ने कृष्णा और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी को शुरू करवा दिया। साल 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। कश्मीरा ने बताया कि ये मोजड़ी आज भी उनके पास है। शो में कृष्णा ने मजाक-मजाक में कहा कि मैं जयपुर की मार्किट से 200-200 रुपए में खरीदकर लाया था।

Next Story