Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय कुमार को छोड़ प्रतीक बब्बर के साथ कृति सेनन पहुंची राजस्थान, एक्ट्रेस का ये है पूरा प्लान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार की जाने वाली कृति सैनन अपनी आने वाली नई फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कृति सैनन अपनी इस मूवी की पूरी कास्ट और टीम के साथ शूटिंग के लिए राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गई हैं। जहां इस मूवी की शूटिंग होगी। इस अपकमिंग मूवी में अक्षय कुमार अहम भूमिका में दिखाई देंगे

अक्षय कुमार को छोड़ प्रतीक बब्बर और इन सितारों के साथ कृति सैनन पहुंची राजस्थान, एक्ट्रेस का ये है पूरा प्लान
X

अक्षय कुमार को छोड़ प्रतीक बब्बर और इन सितारों के साथ कृति सैनन पहुंची राजस्थान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार की जाने वाली कृति सैनन अपनी आने वाली नई फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कृति सैनन अपनी इस मूवी की पूरी कास्ट और टीम के साथ शूटिंग के लिए राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गई हैं। जहां इस मूवी की शूटिंग होगी। इस अपकमिंग मूवी में अक्षय कुमार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। सूत्रों की मानें तो अभी अक्षय कुमार टीम के साथ जैसलमेर नहीं पहुंचे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने फ्लाइट से कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में अक्षय को छोड़कर 'बच्चन पांडे' की पूरी टीम फ्लाइट में बैठे दिखाई दे रही है।

वहीं एक अन्य फोटो में कृति सैनन, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, साजिद नाडियाडवाला अपनी फैमिली और क्रू के साथ प्लेन में मस्ती भी करते दिखाई दे रहे हैं। कृति सैनन ने भी सोशल मीडिया पर फ्लाइट से कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं।


फोटो शेयर करते हुए वर्धा ने लिखा कि पूरी तैयारियां हो गई है। हम जैसलमेर के लिए रवाना हो रहे हैं। बच्चन पांडे की पूरी कास्ट और क्रू तैयार है। यह एक मजेदार सफर होने वाला है। वर्धा ने आगे लिखा, अक्षय कुमार उर्फ 'बच्चन पांडे' हम सभी आपको याद कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, अक्षय और पंकज त्रिपाठी फिल्म की शूटिंग के लिए 1-2 दिन में जैसलमेर में टीम के साथ जुड़ेंगे।

पिछले साल रिलीज होने वाली थी 'बच्चन पांडे'

बता दें कि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की यह फिल्म पिछले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा। 'बच्चन पांडे' एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है। जिसमें अक्षय कुमार गैंगस्टर के रोल में दिखाई देंगे। अरशद वारसी फिल्म में अक्षय के राइट हैंड का रोल प्ले करेंगे। वहीं कीर्ति सेनन जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

Next Story