Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कनिष्ठ अभियंता, तकनीकी सहायक और दो पटवारी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों के दलों ने बीकानेर, चूरू और बाडमेर में अलग-अलग रिश्वत लेने के आरोप में एक कनिष्ठ अभियंता, एक तकनीकी सहायक और दो पटवारियों को गिरफ्तार किया।

कनिष्ठ अभियंता, तकनीकी सहायक और दो पटवारी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार
X
भ्रष्टाचार गिरफ्तारी

जयपुर/बीकानेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों के दलों ने बीकानेर, चूरू और बाडमेर में अलग-अलग रिश्वत लेने के आरोप में एक कनिष्ठ अभियंता, एक तकनीकी सहायक और दो पटवारियों को गिरफ्तार किया। बीकानेर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने नोखा तहसील के राजस्व पटवारी आरोपी मोहनलाल को परिवादी पुरखाराम से दो गिफ्ट डीड और दो रीलिज डीड का नामांतरण करने की एवज में 12 हजार रुपये का कथित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनियां ने बताया कि आरोपी से रिश्वत की राशि उसके निजी कार्यालय की टेबल की दराज से बरामद कर ली गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी राजस्व पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

चूरू ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने बताया कि जोधपुर डिस्कॉम उपखंड राजलदेसर के कनिष्ठ अभियंता आरोपी सुखराम मीणा को अपने अधिनस्थ तकनीकी सहायक हरिओम शर्मा के जरिये परिवादी नरपतसिंह राजपूत से कुंए पर चैंकिंग वीसीआर भरने की धमकी के एवज में एक लाख रूपये की कथित रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

बाडमेर ब्यूरो के एक दल ने धोरीमना के लुखु के पटवारी आरोपी रघुनाथराम को परिवादी लादूराम विश्नोई से म्यूटेशन के एवज में 8000 रूपये की कथित रिश्वत दलाल ओमप्रकाश के जरिये लेते गिरफ्तार किया है। ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी ने बताया कि आरोपी और दलाल को रिश्वत की राशि के साथ रंगें हाथो गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Top