Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर: रोजाना होने वाले विवाद से परेशान होकर बहुओं ने कर दी सास की हत्या

जोधपुर जिले के मतोड़ा गांव में बहुओं ने मिलकर एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। यहां रोजाना होने वाले झगड़ों से परेशान होकर तीन बहुओं ने अपनी सास को ही मौत के घाट उतार दिया है।

जोधपुर: रोजाना होने वाले विवाद से परेशान होकर बहुओं ने कर दी सास की हत्या
X
बहुओं ने की सास की हत्या

जोधपुर। कहते हैं एक सास बहू के लिए मां की तरह होती है और एक सास अपनी बहुओं को अपनी बेटी की तरह प्यारी होती है। मगर जोधपुर में एक एसी घटना सामने आई है जिसने सास बहू के रिश्तों को ही झिकझोड़ कर रख दिया है।

जोधपुर जिले के मतोड़ा गांव में बहुओं ने मिलकर एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। यहां रोजाना होने वाले झगड़ों से परेशान होकर तीन बहुओं ने अपनी सास को ही मौत के घाट उतार दिया है। तीनों बहुओं ने मिलकर अपनी सास की गला घोंट कर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं अपनी सास की हत्या करने के बाद उन्होंने इस घटना को आत्महत का रूप देने के उनके शव को फांसी पर लटकाने की भी कोशिश की। हालांकि जब शव का पोस्टमार्टम हुआ तब इस बात का खुलासा हुआ कि उनकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासे के बाद पुलिस ने तीनों बहुओं को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र में स्थित रामदेव नगर हरलाया गांव में एक वृद्ध महिला कमला देवी पत्नी देवाराम मेघवाल (62) की उनकी ही तीन बहुओं ने मिलकर हत्या कर दी। घर में रोजाना होने वाले विवाद से परेशान होकर तीनों बहुओं ने मिलकर सास का गला घोट दिया।

उसके बाद घटना को आत्महत्या का रंग देने की नीयत से शव को फंदे पर लटका दिया। तीनों बहुएं घटना के बाद इसे आत्महत्या करार देते हुए विलाप करने लगीं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदेह होने पर मृतका के पीहर पक्ष ने बहुओं पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। उसमें गला घोटने से मौत होने की पुष्टि हुई।

Next Story