Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर कोर्ट भेजेगी बॉबी देओल को नोटिस !, एससी-एसटी एक्ट के केस में हो सकती है पेशी

प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर बॉबी देओल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हाल ही में जोधपुर जिले के लूनी थाने में डीआर मेघवा नाम के शख्स ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में डीआर मेहवा ने समुदाय की भावनाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है।

जोधपुर कोर्ट भेजेगी बॉबी देओल को नोटिस !, एससी-एसटी एक्ट के केस में हो सकती है पेशी
X

राजस्थान की जोधपुर कोर्ट एक बार फिर बॉबी देओल को नोटिस भेज सकती है। एक्टर के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। दरअसल, प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर बॉबी देओल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हाल ही में जोधपुर जिले के लूनी थाने में डीआर मेघवा नाम के शख्स ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में डीआर मेहवा ने समुदाय की भावनाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सीताराम पवार ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि वेब सीरीज के पहले एपिसोड में एससी-एसटी समुदाय को नेगेटिव दिखाने का आरोप लगाया गया है। जिसके चलते बॉबी देओल पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। शिकायतकर्ता ने बॉबी देओल पर समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया है। यही नहीं, वेब सीरीज में भेदभाव को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि जोधपुर कोर्ट बॉबी देओल और प्रकाश झा को दूसरे केस में नोटिस भेज चुकी है। जोधपुर कोर्ट ने दिसम्बर 2020 में बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस भेजा था। अब माना जा रहा है कि जोधपुर कोर्ट एक बार फिर इस केस को लेकर नोटिस भेज सकती है। बात करें अगर सीरीज की, तो सीरीज का दूसरा सीजन 'आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड' 11 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया था। इसमें बॉबी देओल एक धर्म गुरु के किरदार में है।

Next Story