Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजरफ्तार ओडी कार ने 9 लोगों को कुचला, हादसे की वीडियो देख घायलों से मिलने पहुंचे CM गहलोत ने की ये घोषणा

मंगलवार की सुबह राजस्थान (rajasthan) के जोधपुर (jodhpur) में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एम्स रोड पर एक तेज रफ्तार ऑडी कार (audi car,) का संतुलन बिगड़ने और सड़क किनारे अस्थायी झोपड़ियों से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 8 लोग घायल हो गए।

तेजरफ्तार ओडी कार ने 9 लोगों को कुचला, हादसे की वीडियो देख घायलों से मिलने पहुंचे CM गहलोत ने की ये घोषणा
X

राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार को तेजरफ्तार ओडी कार ने 9 लोगों को कुचल दिया। हादसा इतना भयानक था कि चारों तरफ चीख पुकार मच गई। वहीं तेज रफ्तार कार सड़क किनारे बनी झोपड़ियों में जा घुसी। हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं हादसे का पता लगते ही प्रदेश के मुखिया सीएम गहलोत एयरपोर्ट से सीधे घायलों का हाल जानने एम्स पहुंचे। यहां उन्होंने निर्देश दिये कि सभी का इलाज बेहतर तरीके से किया जाये। इसके साथ हादसे का शिकार हुए मृतक और घायलों के परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया।

जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार की सुबह एक तेजरफ्तार ओडी का अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी झुग्गियों में जा घुसी। कार की टक्कर से एक या दो नहीं बल्कि 9 लोग घायल हो गये। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर चीख पुकार मच गई। झोंपड़ियों के लोग दहशत में इधर-उधर भागने लगे। पल भर में घटनास्थल चारों ओर घायल व्यक्तियों से बिखरा हुआ था। वहीं हादसे का यह मंजर घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस (police) ने सभी घायलों को पास के एम्स अस्पताल में पहुंचाया। जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है। हादसे में मारे गये। शख्स की पहचान मुकेश (30) के रूप में हुई है।

एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंचे सीएम, मुआवजे का किया ऐलान

हादसे की खबर मिलते ही एक दिन के दौरे पर जोधपुर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायलों से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने एम्स के डॉक्टरों और प्रशासन को सभी घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश दिये। साथ ही सीएम ने तत्काल मृतकों के लिए 2 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों के लिए 1 लाख रुपये और मामूली रूप से घायल हुए लोगों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। एसीपी नूर मोहम्मद (ACP Noor Mohammad) ने बताया पाल रोड की ओर से एम्स की ओर आ रही एक कार ने अपना संतुलन खो दिया। कार सड़क पर दोपहिया वाहनों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे झोपड़ियों में जा घुसी। कार चालक अमित नागर को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

Next Story