Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नागौर में भयानक सड़क हादसा : अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई जीप, एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान के नागौर में खींवसर जिले से एक बड़ी सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह एक जीप अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे लगे पेड़ में जा घुसी। पेड़ से टकराने की आवाज इतनी खतरनाक थी कि इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
X
मौत (प्रतीकात्कम फोटो)

राजस्थान के नागौर में खींवसर जिले से एक बड़ी सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह एक जीप अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे लगे पेड़ में जा घुसी। पेड़ से टकराने की आवाज इतनी खतरनाक थी कि इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। वहीं इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। मृतकों में 2 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। हादसे के शिकार हुए सभी लोग जालोर के सांचौर से मुकाम धाम जा रहे थे। सभी मृतक एक परिवार के हैं। सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने हादसे पर दुख जताया है।

जानकारी के अनुसार हादसा नागौर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 62 पर लालावास सरहद में हुआ। वहां बुधवार को सुबह एक जीप तेज रफ्तार से जा रही थी। इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे खेजड़ी के पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में जीप में सवार 2 पुरुष और 2 महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर खींवसर थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शवों को स्थानीय मुर्दाघर में रखवाया। मृतकों की पहचान जालोर जिले के सांचौर के गांव डेडुसन निवासी रामूराम विश्नोई, भीखाराम विश्नोई, केली देवी पत्नी मुकेश कुमार और चैनी देवी पत्नी हरिराम के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पिकअप सामने से आ रहे दूसरे वाहन के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र का विश्नोई समाज का यह परिवार अमावस्या के मौके पर विश्नोई समाज के सबसे बड़े तीर्थ स्थल मुकाम धाम में धोक लगाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान खींवसर के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Next Story