Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैवानियत की शिकार हुई मासूम : पैदल अपने मामा के घर जा रही थी नाबालिग लड़की, चार दरिंदों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

दरिंदों ने एक मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। यहां चार लड़कों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया और फिर अपनी हैवानियत का शिकार बनाते हुए उस मासूम के साथ गैंगरेप किया।

हैवानियत की शिकार हुई मासूम : पैदल अपने मामा के घर जा रही थी नाबालिग लड़की, चार दरिंदों ने अपहरण कर किया गैंगरेप
X
नाबालिग के साथ गैंगरेप

जालौर। राजस्थान के जालौर जिले के भीनमाल से एक बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ने एक मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। यहां चार लड़कों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया और फिर अपनी हैवानियत का शिकार बनाते हुए उस मासूम के साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की पैदल अपने मामा के घर जा रही थी। रास्ते में चार युवकों ने इस नाबालिग लड़की का अपहरण किया। फिर चार दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस के मुताबिक, अपहरण करने के बाद लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई उसे गलत फोटो दिखाकर ब्लैकमेल किया गया। फिर आरोपी मनीष के अलावा उसके दोस्तों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि एक आरोपी ने लड़की को फार्म हाउस फिर अपनी मौसी के घर बंधक बनाकर रखा। आरोपी मनीष ने लड़की का अपहरण शादी की नीयत से किया था।

पीड़िता को लगातार किसी को कुछ न बताने की धमकियां दी जा रही थीं। आरोपी मनीष ने अपने मोबाइल से फोटो दिखाकर फोटो वायरल करने और साथ चलने के लिए धमकाया गया। फिर पीड़िता उसके साथ मोटरसाइकिल पर पाली पहुंची थी।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया है। उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है।

Next Story
Top