Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में सियासी संकट के बीच सीएम गहलोत के करीबियों पर आयकर विभाग ने की छापेमारी

राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से सियासत गरमाई हुई है। लगता है गहलोत की सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं। सोमवार की सुबह राजस्थान के मुख्यंमत्री अशोक गहलोत के करीबियों पर आयकर विभाग ने शिकंजा कसते हुए छापेमारी की।

राजस्थान में सियासी संकट के बीच सीएम गहलोत के करीबियों पर आयकर विभाग ने की छापेमारी
X
आयकर विभाग की छापेमारी

जयपुर। राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से सियासत गरमाई हुई है। लगता है गहलोत की सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं। सोमवार की सुबह राजस्थान के मुख्यंमत्री अशोक गहलोत के करीबियों पर आयकर विभाग ने शिकंजा कसते हुए छापेमारी की।

सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग के 200 से अधिक अधिकारियों और कर्मचारियों ने दिल्ली और राजस्थान के कई ठिकानों पर छापे मारे हैं। यह छापेमारी अशोक गहलोत के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा के ठिकानों पर की गई है। सीएम अशोक गहलोत के करीबी और ज्वैलरी फर्म के मालिक राजीव अरोड़ा के ठिकानों पर सोमवार सुबह आयकर विभाग की टीम पहुंची। उनके घर और दफ्तरों पर छापेमारी चल रही है।

इतनी बड़ी तादाद में आयकर विभाग के पहुंचने से गहलोत सरकार में खलबली मच गई है। जहां प्रदेश में सीएम गहलोत की कुर्सी खतरे में है वहीं अब आयकर विभाग की कार्रवाई से पूरे राजस्थान में हड़कंप मच गया है।

यह छापेमारी कब तक चलेगी अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं मिली है जल्द ही जब्त की गई चीजों की पूरी जानकारी सामने आ जाएगी। खास बात है कि इस छापेमारी की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी गई थी। आयकर विभाग की टीम केंद्रीय रिजर्व पुलिस के साथ छापेमारी को अंजाम दे रही है। राजीव अरोड़ा के अलावा धर्मेंद्र राठौड़ के आवास और दफ्तर पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। धर्मेंद्र अरोड़ा को भी सीएम अशोक गहलोत का करीबी बताया जाता है। सूत्रों का कहना है कि राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ से देश के बाहर किए गए ट्रांजेक्शन के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में एसीबी ने शनिवार को तीन निर्दलीय विधायकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। तब से राजस्थान की राजनीति में उठा पटक का दौर जारी है।

Next Story