Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन पायलट अपनी गलतियों के लिए माफी मांग लें तो बात बन सकती है: अविनाश पांडे

राजस्थान में जो सियासी समीकरण चल रहा है उससे सभी वाकिफ हैं। सचिन पायलट का कांग्रेस बगावत करना उन्हें बहुत भारी पड़ा है। कांग्रेस ने उन्हें डिप्टी सीएम समेत सभी पदों से हटा दिया है। वहीं इसी बीच कांग्रेस महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे ने बुधवार को कहा कि अगर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपनी ‘गलतियों' के लिए माफी मांग लें तो बात बन सकती है।

सचिन पायलट अपनी गलतियों के लिए माफी मांग लें तो बात बन सकती है: अविनाश पांडे
X
अविनाश पांडे

नई दिल्ली। राजस्थान में जो सियासी समीकरण चल रहा है उससे सभी वाकिफ हैं। सचिन पायलट का कांग्रेस बगावत करना उन्हें बहुत भारी पड़ा है। कांग्रेस ने उन्हें डिप्टी सीएम समेत सभी पदों से हटा दिया है। वहीं इसी बीच कांग्रेस महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे ने बुधवार को कहा कि अगर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपनी 'गलतियों' के लिए माफी मांग लें तो बात बन सकती है, लेकिन हर चीज की समयसीमा होती है।

दरअसल, उप मुख्यमंत्री और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद पायलट ने स्पष्ट किया है कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं। पायलट के बयान के बारे में पूछे जाने पर पांडे ने कहा कि भगवान उनको सद्बुद्धि दे। जिस पार्टी ने उनको पाला-पोसा और बड़ा किया वह उनसे एक जिम्मेदार नेता होने की अपेक्षा करती है। उनको मेरा यही संदेश है। उन्होंने यह आरोप फिर दोहराया कि अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश में पायलट शामिल थे।

यह पूछे जाने पर कि क्या अब भी पायलट के लिए कांग्रेस में कोई गुंजाइश है तो उन्होंने कहा कि गुंजाइश क्यों नहीं होती? पांच दिनों से गुंजाइश ही गुंजाइश थी। फिर यह सवाल करने पर कि क्या अब भी पायलट के लिए दरवाजे खुले हुए हैं तो कांग्रेस महासचिव ने कहा कि दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं, खुले हैं। अगर पायलट 'सरकार गिराने की साजिश' के लिए अपनी गलती स्वीकार कर लें और माफी मांग लें तो बात बन सकती है के सवाल पर उन्होंने कहा किय निश्चित रूप से बन सकती है। लेकिन हर चीज की समयीमा होती है। जो उन्होंने गलतियां की हैं अगर उनके लिए माफी मांग लेते हैं तो सब हो सकता है।

Next Story