Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आईएएस टीना डाबी फर्जी फेसबुक आईडी से परेशान, मामला दर्ज करवाया

श्रीगंगानगर जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी टीना डाबी की आजकल फेसबुक की वजह से टेंशन बढ़ी हुई है। दरअसल कुछ अज्ञात लोग उनके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी चला रहे हैं। इसी को लेकर टीना डाबी ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

आईएएस टीना डाबी फर्जी फेसबुक आईडी से परेशान, मामला दर्ज करवाया
X
टीना डाबी फेसबुक

बीकानेर। श्रीगंगानगर जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी टीना डाबी की आजकल फेसबुक की वजह से टेंशन बढ़ी हुई है। दरअसल कुछ अज्ञात लोग उनके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी चला रहे हैं। इसी को लेकर टीना डाबी ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी डाबी कहना है कि अज्ञात लोग उनके नाम से 10 फर्जी फेसबुक आईडी चला रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने इस बारे में अज्ञात लोगों के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया। कोतवाली थानाधिकारी गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि डाबी ने परिवाद दिया है कि अज्ञात आरोपियों द्वारा उनके नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट बना रखे हैं। इन्हें अलग अलग लोगों द्वारा संचालित किया जा रहा है। इनमें कुछ आईडी उनके नाम से मिलती जुलती हैं, लेकिन प्रोफाइल फोटो और कंटेंट उनके नाम से पोस्ट किए जा रहे हैं। उन्होने बताया कि इस परिवाद पर आईटी एक्ट 66 सी व डी और आईपीसी की धारा 419 के तहत दर्ज मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार जिन आईडी को फर्जी बताया गया है उनको बनाने वाले आईपी एड्रेस का पता लगाकर आरोपितों तक पहुंचा जाएगा। उल्लेखनीय है कि फेसबुक पर 'टीना डाबी' और 'टीना डाबी आईएएस' नाम से कई फेक अकाउंस संचालित किए जा रहे हैं। इन प्रोफाइल में टीना डाबी की फोटोज शेयर की जाती हैं। उल्लेखनीय है कि टीना डाबी ने अतहर आमिर उल शफी खान के साथ शादी की है। श्रीगंगानगर में पोस्टिंग से पहले वे भीलवाड़ा में एसडीएम के पद पर काम कर रहीं थीं।

Next Story