Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो नाराज होकर पीपल के पेड़ पर चढ़ा पति, बोला- न पुलिस और न ही प्रशासन कर रहे मेरी मदद

यहां एक पत्नी अपने मायके से वापिस नहीं लौटी तो व्यक्ति इतना नाराज हो गया कि पीपल के पेड़ पर चढ़ गया। फिर क्या था भदौरिया पाड़ा मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा किया कि वहां लोगों का हुजूम लग गया।

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो नाराज होकर पीपल के पेड़ पर चढ़ा व्यक्ति, बोला- न पुलिस और न ही प्रशासन कर रहे मदद
X

पीपल के पेड़ पर चढ़ा व्यक्ति

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) से एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी। यहां एक पत्नी अपने मायके से वापिस नहीं लौटी तो व्यक्ति इतना नाराज हो गया कि पीपल के पेड़ (Climbed on the peepal tree) पर चढ़ गया। फिर क्या था भदौरिया पाड़ा मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा किया कि वहां लोगों का हुजूम लग गया। युवक करीब 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ गया। जिससे आस-पड़ोस में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं युवक ने पेड़ पर चढ़ने के बाद अपने दोनों पैरों को बांध लिया। स्थानीय लोगों ने इस युवक के पेड़ पर चढ़ने की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। युवक को नीचे उतरने के लिए खूब समझाया गया। उसे नीचे उतारने के लिए क्रेन के साथ सीढ़ियां लगाई गईं। जमीन पर गद्दे बिछा दिए गए, जिससे किसी अनहोनी को टाला जा सके। काफी कोशिशों के बाद नगर पालिका द्वारा क्रेन की मदद से युवक को नीचे उतारा गया।

पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गए घरवाले

जानकारी के मुताबिक, युवक ने ये पूरा ड्रामा अपनी पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर किया है। क्योंकि उसकी पत्नी मायके से वापस ही नहीं आ रही थी और न ही कोई उसकी मदद कर रहा था। युवक का नाम लहोरेराम भदौरिया है, जो पाड़ा मोहल्ले का ही रहने वाला है। उसकी पत्नी संगीता बाला नगला अपने मायके में दो साल से रह रही है। पति लहोरेराम का कहना है कि उसके मायके वाले उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गए हैं और उसे वापस नहीं आने दे रहे। पति ने कई बार पुलिस के साथ-साथ प्रशासन से भी गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इसलिए वो आज थक हारकर पीपल के पेड़ पर चढ़ गया, ताकि उसकी पत्नी मायके से वापस आ जाए।

Next Story