Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शॉर्ट सर्किट की वजह से जनरल स्टोर में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

सीकर में रहने एक व्यक्ति पर इस महामारी में दोहरी मार पड़ी है। यहां सीकर शहर में पताशों की गली स्थित एक जनरल स्टोर में भीषण आग लगने के कारण सब कुछ तबाह हो गया। आग से दुकान में रखा करीब 20 लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

शॉर्ट सर्किट की वजह से जनरल स्टोर में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
X

जनरल स्टोर में लगी भीषण आग

सीकर। एक तरफ जहां कोरोना वायरस की वजह से लोग काम धंधों से परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन पर इस महामारी की दोहरी मार पड़ रही है। राजस्थान में जहां जन अनुशासन पखवाड़े के तहत बंद का ऐलान किया जा चुका है। लगभग सभी कुछ राज्य में बंद है। ऐसे में सीकर में रहने एक व्यक्ति पर इस महामारी में दोहरी मार पड़ी है। यहां सीकर शहर में पताशों की गली स्थित एक जनरल स्टोर में भीषण आग लगने के कारण सब कुछ तबाह हो गया। आग से दुकान में रखा करीब 20 लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची तीन दमकलों ने करीब आधा घंटे की मशक्कत से आग को काबू में किया। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पताशों की गली स्थित श्रीराम जनरल स्टोर जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन के मुताबिक बंद था। जिसमें दोपहर करीब 12 बजे अचानक आग की लपटें उठना शुरू हो गई। जिसकी जानकारी पड़ौसियों ने दुकान मालिक राकेश अग्रवाल व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दुकान मालिक तुरंत दुकान की ओर दौड़ा। कुछ देर में दमकलें भी मौके पर पहुंच गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दुकान में लगी आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन, तब तक दुकान में रखा लाखों का समान जल गया।

कुछ देर पहले ही संभाली थी दुकान

जानकारी के अनुसार दुकान मालिक आगजनी से कुछ देर पहले ही दुकान संभालने आया था। दुकान को संभालकर वह उसे फिर से बंद कर चला गया था। जिसके कुछ देर बाद ही दुकान आग की चपेट में आ गई।

Next Story