Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोहरे के कारण ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चार दोस्तों की दर्दनाक मौत

राजस्थान में तेज रफ्तार का कहर इस कदर देखने का मिल रहा है कि यहां पिछले तीन दिनों में ही दर्दनाक हादसों में सात लोगों की जान जा चुकी है। सोमवार रात जयपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत के बाद अब अजमेर जिले में मंगलवार रात भी इसी तरह से हादसा हुआ।

कोहरे के कारण ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चार दोस्तों की दर्दनाक मौत, आप भी बर्तें ये सावधानी
X

अजमेर हादसा

जयपुर। राजस्थान में तेज रफ्तार का कहर इस कदर देखने का मिल रहा है कि यहां पिछले तीन दिनों में ही दर्दनाक हादसों में सात लोगों की जान जा चुकी है। सोमवार रात जयपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत के बाद अब अजमेर जिले में मंगलवार रात भी इसी तरह से हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी और कार सवार लोगों की मौत हो गई। देर रात हुए हादसे में एक के बार एक चार लोगों ने दम तोड़ दिया। ये चारों कार में सवार थे। मौके पर पहुंची गांधी नगर पुलिस ने बताया कि किशनगढ़ क्षेत्र में यह हादसा हुआ।

देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ हादसा

राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। पुलिस का मानना है हादसा किसी भारी वाहन से टक्कर के कारण हुआ है। कार में सवार दोसा के महुआ निवासी ऋषिकेश मीणा, पाली के जाखोड़ा निवासी दलपतसिंह, अलवर के रहणी निवासी संजय शर्मा और टोड़ा भीम के नांगल मांडल निवासी भोलेराम मीणा की इस हादसे में मौत हो गई। चारों परिचित थे या परिवार के ही सदस्य थे इस बारे में पड़ताल की जा रही है।

रात के समय में तेजी से बढ़ रहे सड़क हादसे

चारों के शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि चारों जिस कार में थे वह कार पूरी तरह से नष्ट हो गई। कार के अलावा अन्य कोई क्षतिग्रस्त वाहन पुलिस को वहां से नहीं मिला। इस बारे में लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि रात के समय होने वाले हादसों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। कोहरे और अन्य कारणों के चलते सर्दी में हादसे बढ़ जाते हैं। इस कारण रात के समय वाहन चलाने में सावधानी रखने की बेहद जरुरत है।

Next Story