Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाई वॉल्टेज तार टूटकर बस पर गिरने से लगी भीषण आग, देखिए तबाही वाला मंजर

जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में दिल्ली रोड पर आज सवेरे एक भीषण हादसा सामने आया। यहां एक बस में भीषण आग लगने तबाही मच गई। शु्क्रवार सुबह ग्यारह हजार केवी का तार टूटकर पहले तो वोल्वो बस पर गिरा उसके बाद बस में आग लग गई।

हाई वॉल्टेज तार टूटकर बस पर गिरने से लगी भीषण आग, देखिए तबाही वाला मंजर
X

बस में लगी आग

जयपुर। जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में दिल्ली रोड पर आज सवेरे एक भीषण हादसा सामने आया। यहां एक बस में भीषण आग लगने तबाही मच गई। शु्क्रवार सुबह ग्यारह हजार केवी का तार टूटकर पहले तो वोल्वो बस पर गिरा उसके बाद बस में आग लग गई। जब तक आग को काबू किया जाता और बस में सवार सवारियों को बाहर निकाला जाता तब तक एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। बस में सवार एक दर्जन से भी ज्यादा सवारियों को झुलसने के कारण दिल्ली रोड स्थित निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा करीब साढ़े ग्यारह बजे हुआ।

दिल्ली से जयपुर आ रही थी बस

मौके पर पहुंची पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के आधार पर बताया कि बस चालक दिल्ली से जयपुर आ रहा था। अचरोल क्षेत्र के नजदीक एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त सड़क के बीच पड़ा था। उसे हटाने के लिए क्रेन मशक्कत कर रही थी। इसी दौरान बस वहां से गुजरी। लेकिन रोड पर कम जगह होने के कारण बस चालक ने बस को बैक लिया और बैग लेते समय बस कच्ची सड़क पर उतर गई। बस चालक उस पर काबू कर पाता इससे पहले ही बस पीछे से पिछले के पोल पर जा टकराई।

ग्यारह हजार केवी का तार टूटकर गिरा

बस के टकराते ही बस के उपर ग्यारह हजार केवी का तार टूटकर गिया गया और देखते ही देखते बस में आग लग गई। बस में आग लगने के बाद चीख पुकार मच गई। पुलिस और विद्युत विभाग की टीम जब तक पहुंच पाती तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। उसके बाद बस में लगी आग को काबू करने के लिए आमेर और जयपुर से दमकलें पहुंची। दो एंबुलेंस की मदद से झुलसे और घायल लोगों को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने बताया कि झुलसे लोगों में से कुछ की हालत बेहद गंभीर है। मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी जा रही है।

Next Story