Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर में ऑटोमोबाइल कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, बाइक बनाने के कलपुर्जे जलकर खाक

राजस्थान में जयपुर के कूकस इलाके में बुधवार को एक ऑटोमोबाइल कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गयी। यह आग इतनी भीषण थी कि इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

जयपुर में ऑटोमोबाइल कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, बाइक बनाने के कलपुर्जे जलकर खाक
X

जयपुर में ऑटोमोबाइल कंपनी के गोदाम में लगी आग

जयपुर। राजस्थान में जयपुर के कूकस इलाके में बुधवार को एक ऑटोमोबाइल कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गयी। यह आग इतनी भीषण थी कि इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। हर तरफ बस धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा था। आग दोपहर में करीब साढे बारह बजे लगी। बताया जा रहा है कि कूकस स्थित वाहन कंपनी के शोरुम और गोदाम में जिस समय आग लगी उस समय कई कार्मिक भी मौजूद थे। आसपास की बिजली व्यवस्था को बंद कर दिया गया है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी जगदीश प्रसाद फुलवारी ने बताया कि कूकस में एक ऑटोमोबाइल कंपनी के गोदाम में आग लगी जिसने भीषण रूप धारण कर लिया। उन्होंने बताया कि आग के कारणों का तुरंत पता नहीं चल सका है लेकिन इस हादसे में गोदाम में रखे काफी संख्या में बाइक बनाने के कलपुर्जे जलकर खाक हो गये। आमेर थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह चारण ने बताया कि आग के समय ऑटोमोबाइल कंपनी में करीब 50 लोग मौजूद थे और सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। उन्होंने बताया कि दमकल की लगभग 20 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। मामले की जांच की जा रही है।

आग लगने की वजह शोर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बता दें कि दोपहर में करीब साढे बारह बजे आग लगने की खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि कूकस स्थित वाहन कंपनी के शोरुम और गोदाम में जिस समय आग लगी उस समय कई कार्मिक भी मौजूद थे। फिलहाल आसपास की बिजली व्यवस्था को बंद कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story