Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी पत्नी से हुआ विवाद तो तीन साल की बेटी को कमरे से बाहर फेंका, बच्ची ने तड़प कर तोड़ा दम

मोनिका यादव ने अपने पति प्रदीप यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उसका कहना है कि घूंघट नहीं निकालने को लेकर पति प्रदीप ने उसके साथ झगड़ा किया।

अपनी पत्नी से हुआ विवाद तो तीन साल की बेटी को कमरे से बाहर फेंका, बच्ची ने तड़प कर तोड़ा दम
X

अलवर घटना

जयपुर। राजस्थान में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। यहां पति-पत्नी के बीच झगड़े के चलते एक तीन साल की मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ हुए विवाद के बीच तीन साल की बेटी को छीनकर कमरे से बाहर फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। इस संबंध में एक मामला अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, मोनिका यादव ने अपने पति प्रदीप यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उसका कहना है कि घूंघट नहीं निकालने को लेकर पति प्रदीप ने उसके साथ झगड़ा किया।

झगड़े के दौरान प्रदीप ने तीन साल की बेटी को उससे छीनकर बाहर फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। शिकायत के अनुसार, परिवार वालों ने बाद में बच्ची का गुपचुप अंतिम संस्कार (Funeral) कर दिया। मोनिका बुधवार को अपने अभिभावकों के साथ पुलिस के पास पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि शिकायत के अनुसार, आरोपी हमेशा अपनी पत्नी को घूंघट निकालने को कहता था। इसको लेकर मंगलवार को भी दोनों में झगड़ा हुआ और इसी दौरान यह घटना हुई। बहरोड़ के थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश के अनुसार, आरोपी फरार है और उसे तथा बच्ची के अंतिम संस्कार में शामिल रहे अन्य लोगों को पकड़ने का प्रयास हो रहा है। फिलहाल व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Next Story