Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेरे लेने से पहले भागे दूल्हे ने साले की मंगेतर संग की शादी, गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठी दुल्हन

सूभिता परिजनों व ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठकर भगोड़े दूल्हे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी हैं। उन्होंने साफ कहा है कि जब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक धरना जारी रहेगा।

फेरे लेने से पहले भागे दूल्हे ने साले की मंगेतर संग की शादी, गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठी दुल्हन
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले के तारपुरा गांव में तीन जुलाई को एक ऐसा मामला सामने आया जो काफी चर्चाओं में रहा। यहां एक शादी समारोह की चर्चाएं चारों ओर हो रही हैं। दरअसल, तीन जुलाई को यहां शादी के फेरे लेने से पहले ही बारात वापिस लौट गई। यहां शादी से पहले ही दूल्हा रफू चक्कर हो गया। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर दुल्हन सुभिता दादिया पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गई हैं। सूभिता परिजनों व ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठकर भगोड़े दूल्हे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी हैं। उन्होंने साफ कहा है कि जब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक धरना जारी रहेगा।

दूल्हे ने रचाई शादी

इधर, तीन जुलाई को बीच शादी से लौटे झुंझुनूं के बुगाला निवासी अजय जांगिड़ ने सोमवार को बजावा में दूसरी शादी रचा ली। शादी उसी कंचन से हुई जिससे सोमवार को सुभिता के भाई पंकज से होनी थी। ऐसे में इस शादी को लेकर भी सुभिता व ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ा हुआ है।

क्या है पूरा मामला?

सीकर के तारपुरा गांव निवासी किसान सुरजाराम जांगिड़ की बेटी सुभिता की तीन जुलाई को शादी थी। झुंझुनूं के बुगाला गांव का अजय जांगिड़ बारात लेकर आया था। सुभिता व परिजनों का कहना है कि बारात आने के बाद तोरण, वरमाला व खाने का कार्यक्रम हो गया था। इसके बाद दुल्हा व उसका पिता सुरजाराम को एक तरफ ले गए। जहां उन्होंने ऐसी डिमान्ड रखीं जिन्हें देने में असमर्थ थे उनके मना करने पर वह उनसे गाली गलोच करने लगे। इसके बाद फेरों से पहले पेशाब करने का बहाना बनाकर दुल्हा घर के बाहर से गाड़ी में बैठकर बारात सहित फरार हो गया। मामले में सुभिता ने सोमवार को दुल्हन के बेस में ही ग्रामीणों के साथ सोमवार को एसपी कार्यालय में भी न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

Next Story