Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेल में रहकर आया दूल्हा शादी के 10 दिन बाद निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने में मची अफरातफरी

राजस्थान के जोधपुर से एक खबर सामने आई है जिसमें शादी के दस दिन बाद एक दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला है। कोरोना की जांच कराने के बाद उसके घर में स्थिति बहुत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं इससे भी बड़ी खबर यह है कि कुछ ही दिन पहले मारपीट के केस में वे गिरफ्तार भी किया गया था।

जेल में रहकर आया दूल्हा शादी के 10 दिन बाद निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने में मची अफरातफरी
X
कोरोना पॉजिटिव दूल्हा

जयपुर। कोरोना वायरस का आतंक कितना भयावह है यह तो पूरा देश ही जानता है। लोगों में इस कदर इसका डर बैठा हुआ है कि सभी एक दूसरे से दूरी बनाते नजर आ रहे हैं। वहीं इसी बीच राजस्थान के जोधपुर से एक खबर सामने आई है जिसमें शादी के दस दिन बाद एक दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला है। कोरोना की जांच कराने के बाद उसके घर में स्थिति बहुत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं इससे भी बड़ी खबर यह है कि कुछ ही दिन पहले मारपीट के केस में वे गिरफ्तार भी किया गया था। इस घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है क्योंकि पुलिस को डर है कि कहीं उसके संपर्क में आए सभी पुलिसवाले भी कोरोना के शिकार न हो गए हों।

पुलिस के मुताबिक, युवक जोधपुर के बेलवा खत्रियां गांव का रहने वाला है। उसकी 10 दिन पहले ही शादी हुई थी। पर उसमें कोरोना के कुछ लक्षण सामने आने के बाद कोरोना की जांच हुई जिसमें वो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी बीच 9 जुलाई को परिवार से मारपीट के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्त में लिए गए युवक की कोरोना जांच के लिए बालेसर स्थित सीएचसी में सैंपल लिया गया था। इसके बाद सैम्पल जोधपुर भिजवाया गया, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को मिली। युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद पुलिस ने युवक को न्यायिक हिरासत में भेजने के बजाय जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती करवाने के लिए भिजवा दिया।

Next Story