Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के इस जिले में कुएं से रात भर आती रही चीखने-चिल्लाने की आवाजें, सुबह देखा तो गैंगरेप पीड़िता मांग रही थी मदद

भरतपुर में एक कुंए से रात भर चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रहीं। रात का समय होने की वजह से किसी ने इस पर ज्यादा गौर नहीं दिया। मगर जब सुबह वहां के राहगीरों ने आवाजें सुनकर कुएं में झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए।

राजस्थान के इस जिले में कुएं से रात भर आती रही चीखने-चिल्लाने की आवाजें, सुबह देखा तो गैंगरेप पीड़िता मांग रही थी मदद
X

प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर (Rajasthan Bharatpur) से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ने ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां भरतपुर में एक कुंए से रात भर चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रहीं। रात का समय होने की वजह से किसी ने इस पर ज्यादा गौर नहीं दिया। मगर जब सुबह वहां के राहगीरों ने आवाजें सुनकर कुएं में झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए। उस कुंए में एक 14 साल की लड़की चिल्ला रही थी। उसकी चिल्लाने की वजह उसके साथ हुई दरिंदगी थी। इस लड़की साथ युवकों ने गैंगरेप (Gangrape) किया था और उसे जान से खत्म करने की मंशा से उसे कुंए में फेंक कर वहां से भाग गए। फिलहाल लोगों ने उसे कुंए से बाहर निकाल लिया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दो लड़कों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

भरतपुर जिले में शाम को शौच करने पास के जंगल में गई एक 14 साल की लड़की का पड़ोसी गांव के दो लड़कों ने अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता को एक सूखे कुएं में फेंककर फरार हो गए। कुए के अंदर पीड़िता चीखती-चिल्लाती रही। दूसरे दिन राहगीरों ने उसे बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी 24 जुलाई की शाम को पास के जंगल में शौच करने के लिए गयी थी, तभी पड़ोसी गांव के दो लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर मारने के इरादे से उसे कुएं में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story