Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan crisis : गहलोत ने सभी विधायकों को लिखा पत्र, राज्य के विकास में मांगा सहयोग

राजस्थान में राजनीतिक घटनाक्रम का सिलसिला जारी है। प्रदेश में सियासी हलचल और राजनेताओं के बीच विवाद का दौर जारी है। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को राजस्थान विधानसभा के सभी विधायकों को पत्र लिखकर उनसे लोकतंत्र को बचाने के लिए और प्रदेशवासियों के व्यापक हित में सच्चाई के साथ खड़े होने की अपील की है।

rajasthan crisis : गहलोत ने सभी विधायकों को लिखा पत्र, राज्य के विकास में मांगा सहयोग
X
अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक घटनाक्रम का सिलसिला जारी है। प्रदेश में सियासी हलचल और राजनेताओं के बीच विवाद का दौर जारी है। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को राजस्थान विधानसभा के सभी विधायकों को पत्र लिखकर उनसे लोकतंत्र को बचाने के लिए और प्रदेशवासियों के व्यापक हित में सच्चाई के साथ खड़े होने की अपील की है।

पत्र में गहलोत ने सभी विधायकों से राज्य के विकास और समृद्धि के वादों को पूरा करने में उनका सहयोग मांगा है। उन्होंने कहा कि मेरी आप सभी से अपील है कि लोकतंत्र को बचाने, हम में जनता का विश्वास बरकरार रखने एवं गलत परम्पराओं से बचने के लिये आपको जनता की आवाज सुननी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि आप चाहे किसी भी राजनीतिक पार्टी के विधायक हों, आप अपने अन्य साथियों, परिवारजनों और अपने क्षेत्र के मतदाताओं की भावनाओं को समझकर यह सुनिश्चित करने का फैसला करें कि राजस्थान प्रदेश के हितों के लिये जनता द्वारा चुनी हुई बहुमत प्राप्त सरकार मजबूती के साथ कार्य करती रहे और सरकार को अस्थिर करने के मंसूबे कामयाब नहीं हो सकें। गहलोत ने कहा कि मुझे विश्वास है कि प्रदेशवासियों के व्यापक हित में सभी विधायक सच्चाई के साथ खड़े रहेंगे और राज्य के विकास और समृद्धि के लिये जनता से किये गये वायदों को पूरा करने में सहयोग करेंगे।

उधर, भाजपा विधायक दल की बैठक 11 को

राजनीतिक घमासान के बीच भाजपा विधायक दल की बैठक 11 अगस्त को होगी। इस बैठक के बाद सभी विधायक होटल में ही रहेंगे। वहीं भाजपा ने जिन विधायकों को गुजरात भेजा है उन सभी को जयपुर बुलाया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आवास पर हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है।

Next Story