Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाराज विधायकों से बोले गहलोत- शिकायतें दूर करना मेरी जिम्मेदारी, पार्टी एकजुट रहेगी

अशोक गहलोत ने कहा कि वह विधायकों की शिकायतों को दूर करने की कोशिश करेंगे। गहलोत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अगर कोई विधायक मुझसे नाराज है तो यह मेरी जिम्मेदारी बनती है कि उसका निस्तारण करूं। मैं पहले भी ऐसा करता रहा हूं अब भी करूंगा।

नाराज विधायकों से बोले गहलोत- शिकायतें दूर करना मेरी जिम्मेदारी, पार्टी एकजुट रहेगी
X
अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक संग्राम खूब जोरों शोरों पर है। एक तीफ जहां पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की पार्टी में वापसी को लेकर चर्चाएं चल रही हैं, वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी विधायकों को मनाने की जुगत में लगे हुए हैं। अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि वह विधायकों की शिकायतों को दूर करने की कोशिश करेंगे। गहलोत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अगर कोई विधायक मुझसे नाराज है तो यह मेरी जिम्मेदारी बनती है कि उसका निस्तारण करूं। मैं पहले भी ऐसा करता रहा हूं अब भी करूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक है कोई विधायक पार्टी छोड़कर नहीं गया है। यहां से जैसलमेर रवाना होने से पहले गहलोत ने कहा कि पार्टी एकजुट रहेगी और पांच साल शासन करेगी। अगला विधानसभा चुनाव भी जीतकर आएंगे हम। गहलोत ने कहा कि सरकार बहुमत में पहले थी आज भी है और कल भी रहेगी।

भाजपा पर जमकर बोला हमला

उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनकी सरकार को गिराने का पूरा षडयंत्र किया लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकी। गहलोत ने कहा कि यह सारी लड़ाई लोकतंत्र को बचाने की है। सीएम ने कहा कि इनकम टैक्स और सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है, धर्म के नाम पर राजनीति को भड़काया जा रहा है। लेकिन हमारी सरकार पांच साल पूरा करेगी और अगले चुनाव में जीत दर्ज करेगी। अशोक गहलोत ने कहा कि आज मैं मुख्यमंत्री हूं ऐसे में नाराज विधायकों को मनाने की जिम्मेदारी मेरी है, जबतक जिंदा हूं उनका अभिभावक रहूंगा।

Next Story