Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न, गहलोत बोले- सरकार पर कोई संकट नहीं, अपना कार्यकाल पूरा करेंगे

राजस्थान में राजनीति की गरमाहट जारी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जो दूरियां हैं वो अब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इसी बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री के घर पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विश्वास जताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर किसी प्रकार का संकट नहीं है और राज्य सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न, गहलोत बोले- सरकार पर कोई संकट नहीं, अपना कार्यकाल पूरा करेंगे
X
कांग्रेस विधायक दल की बैठक

जयपुर। राजस्थान में राजनीति की गरमाहट जारी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जो दूरियां हैं वो अब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इसी बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री के घर पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विश्वास जताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर किसी प्रकार का संकट नहीं है और राज्य सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी। प्रदेश कांग्रेस विधायक दल की मंगलवार को हुयी बैठक में मुख्यमंत्री ने यह बयान दिया।

कांग्रेस विधायक दल की यह बैठक जयपुर दिल्ली मार्ग पर उसी होटल में हुई जहां विधायक पिछले कुछ दिनों से रुके हुए हैं। पार्टी प्रवक्ता के अनुसार गहलोत ने बैठक में कहा कि सरकार पांच साल चलेगी। गहलोत ने कहा कि सत्य की विजय होगी, सत्य ही ईश्वर है ईश्वर ही सत्य है और सत्य हमारे हमारे साथ है। प्रवक्ता के अनुसार बैठक में मौजूद विधायकों ने पूरी दृढ़ता के साथ गहलोत के नेतृत्व में भरोसा जताया और कहा कि चाहे कोई भी तकलीफ उठानी पड़े हम साथ हैं और सत्य की लड़ाई को हम जीतेंगे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत के साथ- साथ पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला, के सी वेणुगोपाल व अजय माकन भी मौजूद रहे। बैठक लगभग डेढ़ घंटे चली। उल्लेखनीय है कि राजस्थान के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम में अशोक गहलोत सरकार के समर्थक विधायक एक होटल में रुके हुए हैं। बीते लगभग एक सप्ताह में पार्टी के विधायक दल की यह तीसरी बैठक थी। इसमें कांग्रेस सरकार का समर्थन कर रहे अन्य विधायक भी शामिल हुए।

Next Story