Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान संकट : गहलोत कैबिनेट की बैठक शुरू, राज्यपाल द्वारा उठाए गए बिंदुओं पर चर्चा किए जाने की उम्मीद

राजस्थान में राजनीतिक संकट और भी गहराता जा रहा है। प्रदेश में अशोक गहलोत कैबिनेट की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में विधानसभा सत्र बुलाने के संशोधित प्रस्ताव पर राज्यपाल द्वारा उठाए गए बिंदुओं पर चर्चा किए जाने की उम्मीद है।

राजस्थान संकट : गहलोत कैबिनेट की बैठक शुरू, राज्यपाल द्वारा उठाए गए बिंदुओं पर चर्चा किए जाने की उम्मीद
X
गहलोत कैबिनेट मीटिंग

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक संकट और भी गहराता जा रहा है। प्रदेश में अशोक गहलोत कैबिनेट की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में विधानसभा सत्र बुलाने के संशोधित प्रस्ताव पर राज्यपाल द्वारा उठाए गए बिंदुओं पर चर्चा किए जाने की उम्मीद है। बता दें कि सोमवार को राज्यपाल कलराज मिश्र ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विधानसभा सत्र बुलाने की अनुमति दे दी थी। पर उन्होंने कुछ इसके लिए सीएम के सामने कुछ शर्तें रखी थीं।

मुख्यमंत्री निवास में कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हो रही है। उल्लेखनीय है कि राज्य में जारी राजनीतिक रस्साकशी के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने विधानसभा सत्र बुलाने का कैबिनेट का प्रस्ताव दुबारा वापस सरकार को भेजा है। सूत्रों के अनुसार कैबिनेट की बैठक में इन्हीं बिंदुओं पर चर्चा होगी।

उधर, कांग्रेस नेता ने राज्यपाल पर लगाया आरोप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्पाल कलराज मिश्र के बीच विवाद के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया है कि राज्यपाल ने 21 दिनों के वक्त की बात इसलिए की है, ताकि बीजेपी अपनी स्थिति मजबूत कर सके। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि राज्यपाल ने 21 दिनों के वक्त की बात इसलिए की है, ताकि बीजेपी अपनी स्थिति मजबूत कर सके और हरियाणा में अपने घोड़ों की संख्या बढ़ा सके। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे। कलराज जी की कला काबिल-ए-तारीफ है।

Next Story