Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए। चिकित्सकों की सलाह पर वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

राजस्थान: केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट के जरिए दी जानकारी
X
गजेंद्र सिंह शेखावत

राजस्थान में कोरोना वायरस का प्रकोप भयावह रूप लेता जा रहा है। इस वायरस की चपेट में आम लोगों के साथ नेता भी आ रहे हैं। अब केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी गुरुवार को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्वीट के जरिए दी जानकारी

शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। साथ ही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने अपने संपर्क में आये सभी लोगों से पृथक-वास में रहने और कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।

कई नेता हो चुके हैं संक्रमित

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संसदीय मामलों के राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित कई अन्य नेता भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इससे अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैय्या और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित जैसे बड़े नाम भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

राजस्थान में कोरोना के 690 नए मामले सामने आए

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से पांच और मौतों के साथ प्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 915 हो गयी। वहीं, राज्य में 690 नये संक्रमित मिले हैं। अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह साढ़े दस बजे तक के बीते लगभग 12 घंटे में राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से पांच और मौत हुई हैं। इसके साथ ही संक्रमण के 690 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 65,979 हो गयी। इनमें से 14671 रोगी उपचाराधीन हैं।

Next Story