Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक ही परिवार की चार युवतियों के साथ किया बलात्कार, केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार

एक ही परिवार की चार युवतियों के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने सात दिन के दौरान ही रेप के ये मामले दर्ज किए हैं। इनमें एक ही आरोपी के खिलाफ एक ही परिवार की चार युवतियों ने मुकदमे दर्ज कराए हैं।

एक ही परिवार की चार युवतियों के साथ किया बलात्कार, केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार
X

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले से रेप का एक बड़ा और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार की चार युवतियों के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने सात दिन के दौरान ही रेप के ये मामले दर्ज किए हैं। इनमें एक ही आरोपी के खिलाफ एक ही परिवार की चार युवतियों ने मुकदमे दर्ज कराए हैं। हांलाकि मुकदमे दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पूरा मामला राजस्थान के दौसा जिले का है। बता दें कि यहीं पर हाइवे निर्माण के दौरान घूस के बड़े लेन देन का खुलासा पिछले दिनों हुआ है।

ढाबे का मालिक है अरोपी

दरअसल सिकराय क्षेत्र में रहने वाले आरोपी के खिलाफ महिला थाने में मुकदमे दर्ज कराए गए हैं। इसी महीने 21 जनवरी को पहला मामला दर्ज कराया गया। इसमें एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप होने और नाबालिक बहन के साथ रेप करने के मामला दर्ज कराया। उसके बाद अपनी दो अन्य नाबालिक बहनों के भी रेप होने के बारे में पुलिस को बताया। एक के बार एक परिवार की चार युवतियों के साथ रेप होने के मामले में पुलिस भी सकते में है। पुलिस ने रेप, मारपीट और पोक्सो एक्ट की धाराओं में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर इन मुकदमों के दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। उसका सिकराया क्षेत्र में ढाबा है। बताया जा रहा है कि पूरे मामले में हाइवे पर स्थित एक जमीन का भी पेंच हैं। हांलाकि इस बारे में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उधर इस घटना के बाद आज महिला एवं बाल विकास मंत्री ममला भूपेश पीड़ित परिवार से मिलीं। इससे पहले सांसद किरोडी लाल भी वहां पहुंचे और पुलिस अफसरों को आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा था। पुलिस आरोपी के परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है।

Next Story