Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीकर में चार साल की बच्ची के साथ मकान मालिक ने किया बलात्कार, मासूम का बयान सुन दहल उठेगा आपका भी दिल

राजस्थान के सीकर जिले के शहरी इलाके में हैवानियत का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चार साल की बच्ची को एक दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहां चार साल की बच्ची के साथ उसके 58 वर्षीय मकान मालिक द्वारा बलात्कार की घटना ने सबको शर्मसार कर दिया है।

सीकर में चार साल की बच्ची के साथ मकान मालिक ने किया बलात्कार, बच्ची का बयान सुन दहल उठेगा आपका भी दिल
X

सीकर में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के शहरी इलाके में हैवानियत का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चार साल की बच्ची को एक दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहां चार साल की बच्ची के साथ उसके 58 वर्षीय मकान मालिक द्वारा बलात्कार की घटना ने सबको शर्मसार कर दिया है। सबसे ज्यादा दिल दहला देने वाला बच्ची का बयान है। खुद बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को आप बीती बताई। मासूम ने रोते हुए मां को बताया कि बूढ़े अंकल गंदे हैं। मुझे बहुत दर्द हो रहा है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने पहुंच कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस बच्ची मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल लेकर पहुंची।

शादी समारोह में गया हुआ था परिवार

चार साल की बच्ची की मां ने रिपोर्ट में बताया कि वह डेढ़ साल से दो बच्चों के साथ मकान में रह रही है। शाम को चार साल की बच्ची के साथ मकान मालिक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। रिपोर्ट में बताया कि शाम को पड़ोस में शादी समारोह में पूरा परिवार गया था। वह शाम को बाथरूम जा रही थी तो बच्ची मकान मालिक के कमरे से अकेली निकल रही थी। वह काफी डरी और सहमी हुई थी। इसके बाद मकान मालिक भी कमरे से निकल कर बाहर आया। तब उसने बच्ची को पकड़ कर पूछा कि क्या हुआ। डरी हुई क्यों है। वहां पर कोई अन्य बच्चा भी नहीं था।

मकान मालिक के परिजन भी पड़ोस की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। इसके बाद वह बच्ची को अपने साथ कमरे में लेकर चली गई। कमरे में उसने बच्ची से फिर पूछताछ की। तब बच्ची ने बताया कि अंकल गंदे हैं। उन्होंने मेरे साथ गंदा काम किया। मुझे बहुत दर्द हो रहा है। उसने बताया कि अंकल ने किसी को बात बताने के लिए भी मना किया है। मासूम की बात सुनने के बाद बच्ची की मां ने पुलिस के पास पहुंच कर जानकारी दी। चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया है।

Next Story