Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चार साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार फिर कर दी हत्या, 700 पुलिकर्मियों ने आरोपी को 20 घंटों में ऐसे दबोचा

जयपुर के ग्रामीण इलाके में चार वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) के बाद उसकी हत्या के मामले को पुलिस ने 20 घंटे से भी कम समय में सुलझाने का दावा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चार साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार फिर कर दी हत्या, 700 पुलिकर्मियों ने आरोपी को 20 घंटों में ऐसे दबोचा
X

जयपुर रेप केस

जयपुर। रेप जैसे संगीन मामलों को लेकर बदनाम हो चुके राजस्थान में घिनौनी घटनाओं को अंजाम देने वालों के हौंसले बुलंद हैं। बलात्कार का एक नया मामला जयपुर से सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जयपुर के ग्रामीण इलाके में चार वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) के बाद उसकी हत्या के मामले को पुलिस ने 20 घंटे से भी कम समय में सुलझाने का दावा करते हुए एक आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक से लेकर कांस्टेबल तक सभी रैंक के करीब 700 पुलिस कर्मियों ने 20 घंटें की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को दबोचने में कामयाबी हासिल की।

बुधवार को लापता हुई थी बच्ची

जयपुर के नरैना थाना क्षेत्र में रहने वाली बच्ची बुधवार को अपने घर से लापता हो गई थी। उसका शव बृहस्पतिवार को घर से तीन किलोमीटर दूर एक तालाब के पास सुनसान इलाके से मिला था। परिजनों और ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार को शव लेने से मना कर दिया था और स्वास्थ्य केन्द्र (Health Center) के बाहर धरना शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने मामले की गुत्थी सुलझाने के लिये तीन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पांच उपाधीक्षक और 26 थानाधिकारियों को इस कार्य में लगाया। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने नरैना पुलिस थाने में संवाददाताओं को बताया कि मासूम के पोस्टमार्टम में पाया गया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पांच उपाधीक्षक, और समस्त जिले के 26 थानाधिकारी व 700 पुलिस कर्मियों की टीमें बनाई गई और 20 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया।

Next Story