Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर से दवा लेने निकली थी नाबालिग, चार दरिंदों ने दुकान में बंद कर किया बारी बारी से बलात्कार, हुए फरार

घर से दवा लेने निकली नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बच्ची के साथ चार दरिंदों ने बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया और वारदात के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपियों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

घर से दवा लेने निकली थी नाबालिग, चार दरिंदों ने दुकान में बंद कर किया बारी बारी से बलात्कार, हुए फरार
X

नाबालिग के साथ बलात्कार

धौलपुर। बलात्कार जैसी घिनौनी घटना के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां धौलपुर जिले के एक गांव में दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहां घर से दवा लेने निकली नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बच्ची के साथ चार दरिंदों ने बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया और वारदात के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपियों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों के पकड़ने के लिए पुलिस ने शुरू की दबिशें

वहीं, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दबिशें देना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार जिले के एक गांव में रहने वाली नाबालिग किशोरी बीते दिन रात करीब साढ़े 9 बजे पेट दर्द की दवा लेने के लिए गांव की दुकान पर आई थी। यहां दुकान पर मौजूद चार युवक पीड़िता को खींच कर दुकान में अंदर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के काफी समय बाद भी घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान स्थानीय एक दुकान पर पीडि़ता को अंदर बंद पाया, दरवाजा खोलते हुए मामले के सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

दुस्साहस की वारदात के बाद परिजन जब पीड़िता को लेकर अपने घर पहुंचे तो यहां सभी आरोपी अपने-अपने परिजनों के साथ पहुंच गए और मामला दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकियां देने लेगे। इसके बाद पीड़िता के पिता ने हिम्मत दिखाते हुए थाने पहुंच कर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता की पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करते हुए मामले पर अनुसंधान शुरू कर दिया है। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज जाने के बाद पुलिस ने मामले के चारों नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए स्थानीय उसके ठिकानों पर दबिशें दी, लेकिन सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

Next Story