Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Accident : सड़क किनारे खड़े टैंकर में जा घुसी फॉर्च्यूनर कार, जानिए फिर क्या हुआ?

राजस्थान के अजमेर जिल के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां रविवार को सड़क किनारे एक बहुत ही भयानक आवाज हुई। यह आवाज एक टैंकर में गाड़ी के घुस जाने से हुई।

road accident : सड़क किनारे खड़े टैंकर में जा घुसी फॉर्च्यूनर, जानिए फिर क्या हुआ?
X

अजमेर सड़क हादसा

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिल के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां रविवार को सड़क किनारे एक बहुत ही भयानक आवाज हुई। यह आवाज एक टैंकर में गाड़ी के घुस जाने से हुई। यहां सड़क किनारे खड़े एक टैंकर में फॉर्च्यूनर कार जा घुसी जिससे सड़क किनारे खाना बना रहे टैंकर खलासी और कार में सवार परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में खलबली मच गई। इस टक्कर की आवाज इतनी भयानक थी कि लोग सहम गए।

थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि जयपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर खरवा गांव के पास गुरुग्राम से महाराष्ट्र जा रही फॉर्च्यूनर कार सडक किनारे खड़े टैंकर में जा घुसी जिससे कार में सवार गुरुग्राम निवासी सुषमा देवी (50), उनके पुत्र बुले (15), पुत्री देविका (20) और टैंकर खलासी आगरा निवासी हरबाज (22) की मौत हो गई जबकि कार चालक देशराज गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें अजमेर रेफर किया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि संभवत: कार चालक देशराज को झपकी लगने से हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये ब्यावर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि टैंकर चालक की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्यवाही जारी है।

Next Story