Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनियंत्रित होकर ढाबे में घुसी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार, एक व्यक्ति घायल

रणथम्भौर घूमने आ रहे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार बुधवार को हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के अनुसार पूर्व कप्तान की कार सूरवाल कस्बे के पास फूल मोहम्मद चौराहे पर अनियंत्रित होकर रोड के नजदीक ढाबे में घुस गई। इस हादसे के बाद आस पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

अनियंत्रित होकर ढाबे में घुसी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार, एक व्यक्ति घायल
X

अजहरुद्दीन की कार दुर्घटनाग्रस्त

रणथम्भौर घूमने आ रहे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार बुधवार को हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के अनुसार पूर्व कप्तान की कार सूरवाल कस्बे के पास फूल मोहम्मद चौराहे पर अनियंत्रित होकर रोड के नजदीक ढाबे में घुस गई। इस हादसे के बाद आस पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जैसे लोगों को इस हादसे की सूचना मिली वह वहां एकत्रित हो गए। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सूरवाल थाना पुलिस पहुंची। हादसे के बाद मोहम्मद अजहरुद्दीन का परिवार अब रणथम्भौर के होटल अमन ए खास में पहुंच गया है।

हादसे में ढाबे पर काम कर रहा एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि हादसे में मोहम्मद अजहरुद्दीन और उनके किसी परिजन को चोट नहीं आई।

नए साल का जश्न मनाने के लिए आए हैं रणथम्भौर

जानकारी के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन सपरिवार नए साल का जश्न मनाने के लिए सवाई माधोपुर के रणथम्भौर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही यह हादसा घटित हो गया।

Next Story