Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मसार घटना : पहले नाबालिग बच्ची को दरिंदों ने पिलाई शराब, फिर किया गैंगरेप

एक घिनौनी और शर्मसार कर देनेवाली घटना जोधपुर से सामने आ रही है। यहां दरिंदों ने एक 14 साल की नाबालिग मासूम को पहले शराब पिलाई और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

शर्मसार घटना : पहले नाबालिग बच्ची को दरिंदों ने शराब पिलाई, फिर किया गैंगरेप
X

जेठ ने किया दुष्कर्म।

जोधपुर। राजस्थान में रेप (Rape) के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। प्रदेश में एक के बाद एक घिनौनी घटनाएं दरिंदे अंजाम देते जा रहे हैं। अब ऐसी ही एक घिनौनी और शर्मसार कर देनेवाली घटना जोधपुर से सामने आ रही है। यहां दरिंदों ने एक 14 साल की नाबालिग मासूम को पहले शराब पिलाई और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जोधपुर (Jodhpur) जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना ने सभी को शर्मसार कर दिया है। गैंगरेप के बाद बच्ची की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद शहर के उम्मेद अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया है। इस बीच बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने गैंग रेप मामले पर संज्ञान लेकर पुलिस से जवाब तलब किया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

दरसअल, जोधपुर ग्रामीण पुलिस के बालेसर थाना क्षेत्र स्थित उताम्बर गांव मे एक 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। अतिरिक्त पुलिस अधिकारी सुनील ने बताया कि शिकायत मिली कि दो युवकों ने बच्ची को अगवा कर एक ज्वेलर्स की दुकान में नाबालिग बच्ची को शराब पिलाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। उटाम्बर के श्रवण व प्रकाश नाम के दो युवकों ने बीते शुक्रवार की शाम 4 बजे नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया है। घटना के बाद नाबालिग बच्ची की तबियत बिगड़ गई। जिनके बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामले में जांच तेज करने के निर्देश

इस बीच गैंगरेप की घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल भी मौके पर पहुंची। बच्ची से मुलाकात के बाद उन्होंने पुलिस प्रशासन से मामले की जानकारी मांगी। उन्होंने कहा कि गैंगरेप की सूचना पर वो जयपुर से सीधे अस्पताल पहंचे है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जल्द से जल्द काम पूरा कर लीजिए।

Next Story