Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेट्रोल पंप पर मुफ्त में पेट्रोल भरवाया, पैसे मांगे तो सिर फोड़कर 40 हजार रुपये लूटे

राजस्थान की राजधानी में सेज थाना अंतर्गत एक गुंडागर्दी की ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी हेश उड़ जाएंगे। यहां रिद्धि-सिद्धि फिलिंग पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद दो बदमाश रुपए दिए बिना वाहन भगा ले गए।

पेट्रोल पंप पर मुफ्त में पेट्रोल भरवाया, पैसे मांगे तो सिर फोड़कर 40 हजार रुपये लूटे
X
वारदात

राजस्थान की राजधानी में सेज थाना अंतर्गत एक गुंडागर्दी की ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी हेश उड़ जाएंगे। यहां रिद्धि-सिद्धि फिलिंग पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद दो बदमाश रुपए दिए बिना वाहन भगा ले गए। पंप पर उपस्थित सेल्समैन ने पीछा कर उन्हें रोका तो बदमाशों ने उससे मारपीट कर सिर फोड़ दिया और जेब में रखे 40 हजार रुपए लूट ले गए। इलाके में गुंडागर्दी की इस वारदात के बाद लोग दहशत में आ गए। वहीं पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मियों के अंदर भी दहशत का माहौल पैदा हो गया।

अन्य बाइक सवार बदमाशों ने भी किया सहयोग

घायल पंपकर्मी को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। इस संबंध में पंप के शंकर स्वामी ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि बाइक पर दो लड़के आए और उन्होंने 530 रुपए का पेट्रोल भरवाया। सेल्समैन पिंटू ने रुपए मांगे तो दोनों बाइक लेकर भाग गए। पिंटू ने पिकअप से उनका पीछा किया और कुछ दूर जाने के बाद पकड़ लिया। लेकिन दोनों ने पिंटू पर हमला बोल दिया।

पीछे से अन्य बाइक पर आए दो लड़कों ने भी बदमाशों का सहयोग किया। आरोपी पिंटू का सिर फोड़कर और उसकी जेब में रुपए निकालकर भाग गए। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत है। बता दें कि पेट्रोल पंप काम करने वाले शंकर स्वामी ने बदमाशों का पीछा कर उन्हें रोका तो बदमाशों ने उससे मारपीट कर सिर फोड़ दिया और जेब में रखे 40 हजार रुपए लूट ले गए। इलाके में गुंडागर्दी की इस वारदात के बाद लोग दहशत में आ गए।

Next Story