Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! जब बाप ने बेटी के भागने पर प्रेमी के भाई और दोस्त की कर दी हत्या, फिर दी ये धमकी

पिता ने विवाहित बेटी के प्रेमी के भाई और दोस्त को कुल्हाड़ी से मार (Murder) डाला। प्रेमी और उसकी बेटी पिछले एक हफ्ते से लापता हैं।

वारदात! जब बाप ने बेटी के भागने पर प्रेमी के भाई और दोस्त की कर दी हत्या, फिर दी ये धमकी
X

राजस्थान में ऑनर किलिंग (Owner Killing) की एक वारदात सामने आई है। झुंझुनू जिले में एक पिता ने अपनी विवाहित बेटी के प्रेमी के भाई और दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना जिले के बुहाना थाने के जैतपुर गांव की है।

घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, वारदात के तहत हत्या (Murder) का केस दर्ज कर मौके पर से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में बताया कि 2 जून से उसकी बेटी गायब है।

जैतपुरा निवासी कृष्ण ने उसकी बेटी को भगाकर अपने साथ ले गया। 2 जून से दोनों गायब चल रहे हैं। थाने में बेटी की लापता होने का रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद गुस्साए पिता ने हरियाणा के पथरवा गांव से राजस्थान के जैतपुर गांव पहुंचा था।

यहां उसने बेटी के प्रेमी कृष्ण के भाई दीपक और उसके दोस्त नरेश कुमार पर कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। इतना नहीं आरोपी अनिल ने पुलिस से कहा कि बेटी और उसके प्रेमी मिलने के बाद वे दोनों को भी मार देंगे।

Also Read-राजस्थान में 144 नए केस, जल्द की खुलेंगे मंदिर, सोशल डिस्टेंसिंग के तहत बनाए गए गोले

प्रेमी के परिजनों की हत्या साजिश में एक बेकसूर की ली जान

पुलिस ने बताया कि आोरपी अपनी बेटी की शादी झुंझुनूं जिले के लालामांडी गांव में कराई है। जहां जैतपुरा निवासी बेटी के प्रेमी कृष्ण ने उसे भगा ले गया। दोनों पिछले एक सप्ताह से गायब हैं। इस बीच आरोपी अनिल ने कृष्ण के परिजनो को जान से मारने की धमकी दिया था।

अचानक सोमवार रात कृष्ण के परिजनों को मारने के लिए उसके छत पर पहुंच गया। जहां दो लोगों को देख आरोपी को लगा कि दीपक और उसके पिता राजवीर सोए हुए हैं। इसलिए बिना कुछ सोचे समझे दोनों पर कुल्हाड़ी से जमकर वार करने लगा। जब सुबह दीपक के पिता दोनों को उठाने के लिए छत पहुंचा तो देखा की दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story