Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ससुर ने बहु के साथ किया बलात्कार, पीड़ित पक्ष ने लगाया पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

रिश्तों को शर्मसार कर देने की एक घटना अलवर से सामने आई है। यहां एक ससुर ने ही अपनी बहु को हैवानियत का शिकार बनाया है। रिश्तों को तार-तार कर देने वाली इस घटना ने सभी को चौंका दिया। घटना अलवर जिले के भिवाड़ी पुलिस के एक ग्रामीण क्षेत्र में हुई।

ससुर ने बहु के साथ किया बलात्कार, पीड़ित पक्ष ने लगाया पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
X

अलवर रेप केस

रिश्तों को शर्मसार कर देने की एक घटना अलवर से सामने आई है। यहां एक ससुर ने ही अपनी बहु को हैवानियत का शिकार बनाया है। रिश्तों को तार-तार कर देने वाली इस घटना ने सभी को चौंका दिया। घटना अलवर जिले के भिवाड़ी पुलिस के एक ग्रामीण क्षेत्र में हुई। पीडि़ता ने झुंझुनूं जिले में अपने पीहर पहुंचकर आरोपी ससुर के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कराई।

पीडि़त पक्ष का आरोप है कि मामला सम्बन्धित थाने पर आने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जानकारी के अनुसार भिवाड़ी पुलिस के एक ग्रामीण इलाके में 17 अगस्त की सुबह ससुर ने अपनी पुत्रवधू को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया। 24 अगस्त को आरोपी ससुर ने रात 10-11 बजे करीब फिर अपनी पुत्रवधू के साथ बलात्कार किया। पीडि़ता ने अपने बचाव में ससुर को पत्थर मारा, जिससे ससुर को चोट आई। पीडि़ता ने मौका पाकर एक सितम्बर को फोन पर अपनी मां को आपबीती बताई।

दो सितम्बर को उसकी मां पीडि़ता को पीहर झुंझुनूं ले आई। इसके बाद पीडि़ता ने 4 सितम्बर को झुंझुनूं जिले के एक थाने में आरोपी ससुर के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कराई गई। 8 सितम्बर को ये जीरो एफआइआर भिवाड़ी पुलिस जिले के सम्बन्धित थाने में दर्ज हो गई।

पीडि़त पक्ष का कहना है कि इस मामले में पीडि़ता के न्यायालय के समक्ष 164 के बयान भी हो चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी सम्बन्धित थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मामले में पीडि़त परिवार जयपुर रेंज आईजी एस. सेंगाथिर से भी मिला। आईजी ने पंचायत चुनाव के बाद मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उधर, थानाधिकारी का कहना है कि मामले में आरोपी अभी फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं और लगातार दबिश दी जा रही है।

Next Story