Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गहलोत सरकार में मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर कवायद तेज, कल जयपुर आएंगे अजय माकन

दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचेंगे। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के अनुसार, माकन यहां कांग्रेस एवं कांग्रेस समर्थित विधायकों से चर्चा करेंगे।

गहलोत सरकार में मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर कवायद तेज, कल रायशुमारी के लिए जयपुर आएंगे अजय माकन
X

राजस्थान मंत्रिमंडल विस्तार

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के मंत्रिमंडल में फेरबदल (Cabinet reshuffle) की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन (Congress general secretary Ajay Maken) एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं। वे दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचेंगे। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Goving Singh Dotasra) के अनुसार, माकन यहां कांग्रेस एवं कांग्रेस समर्थित विधायकों से चर्चा करेंगे।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने ट्वीट कर दी जानकारी

डोटासरा ने मंगलवार को ट्वीट किया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आ रहे हैं। इस दौरान वे सभी कांग्रेस एवं कांग्रेस समर्थित विधायकों से चर्चा करेंगे।

पार्टी आलाकमान पर छोड़ा गया मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल तथा हजारों की संख्या में राजनीतिक नियुक्तियों की सुगबुगाहट के बीच माकन तथा पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने गत शनिवार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ लंबी चर्चा की थी। पार्टी सूत्रों ने कहा था कि इन नेताओं ने मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ने का निर्णय किया है।

इन मसलों पर होगी बात

विधायकों से वन टू वन के दौरान राजनीतिक मसलों को लेकर बात होगी। इनमें मंत्रियों की Performance को लेकर विधायकों से पूछा जाएगा। इसके साथ ही संगठनात्मक और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर भी उनकी राय जानी जाएगी। माकन कांग्रेस को मजबूत करने के सुझाव भी लेंगे। साथ ही आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी बातचीत होगी। सभी विधायक आज जयपुर पहुंच जाएंगे और उन्हें अलग अलग समय पर बुलाने के लिए फोन किया जाएगा।

Next Story