Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भयानक सड़क हादसों से दहला राजस्थान, आठ लोगों की दर्दनाक मौत, सात अन्य घायल

राजस्थान के श्रीगंगानगर और जोधपुर ग्रामीण में बुधवार शाम दो अलग-अलग सड़क हादसों मे आठ लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए।

भयानक सड़क हादसों से दहला राजस्थान, आठ लोगों की दर्दनाक मौत, सात अन्य घायल
X

 सड़क हादसा

जयपुर। राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) और जोधपुर (Jodhpur) ग्रामीण में बुधवार शाम दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road accidents) मे आठ लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। श्रीगंगानगर के घमूडवाली थाना क्षेत्र में बुधवार शाम दो कारों की भिडंत (Car collapsed) में पांच लोगो की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि घटना सूरतगढ-गंगानगर राष्ट्रीय राज मार्ग (Suratgarh-Ganganagar National Highway) मांजूवास की रोही के पास हुई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रामधन (25), हेतराम (25), बलतेज सिंह (55), लवलीन कौर (50) सुखजीत सिंह (45) के रूप में की गई है। घायलों को उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों का पोस्टमार्टम (Postmortem) बृहस्पतिवार यानी आज सुबह करवाया जायेगा। उन्होंने बताया कि एक कार श्रीगंगानगर जा रही थी जबकि दूसरी कार बीकानेर (Bikaner) जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में बीकानेर जा रही कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जोधपुर (Jodhpur) ग्रामीण के बालेसर थाना क्षेत्र के आगोलाई गांव के पास एक अन्य सड़क हादसे में कार, सेना के ट्रक और एक मोटर साइकिल की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि कार में सवार लोग रामदेवरा से लौट रहे थे। जोधपुर से जैसलमेर (Jaisalmer) की तरफ जा रहा सेना का ट्रक हादसे के बाद पलट गया। मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Next Story