Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खौफनाक वारदात : डॉक्टर दंपति की बीच रास्ते कार रुकवाई और गोलियों से भून डाला, मर्डर का लाइव वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद

बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब डॉक्टर दंपति कार में सवार होकर किसी काम से कहीं जा रहे थे। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। इस लाइव मर्डर का वीडियो भी सामने आया है।

खौफनाक घटना : डॉक्टर दंपति की बीच रास्ते कार रुकवाई और गोलियों से भून डाला, मर्डर की लाइव वीडियो सीसीटीवी में हुई कैद
X

भरतपुर में डॉक्टर दंपति की हत्या

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में दिन दहाड़े बदमाशों ने डॉक्टर दंपति को गोलियों से भून डाला। इस पूरी वारदात को किसी फिल्मी सीन की तरह अंजाम दिया गया, जो घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब डॉक्टर दंपति कार में सवार होकर किसी काम से कहीं जा रहे थे। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। इस लाइव मर्डर का वीडियो भी सामने आया है।

मृतक चिकित्सक दंपति की पहचान डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता के रूप में हुई है। हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। डॉक्टर दंपति के मर्डर का लाइव वीडियो झकझोर देने वाला है। डॉक्टर सुमित गुप्ता और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता अपना निजी क्लीनिक चलाते थे। दोनों के शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि डॉक्टर दंपति अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। रास्ते में हथियारों से लैस दो बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया और पति-पत्नी दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों फरार हो गए। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बदला लेने के लिए की दंपति की हत्या

एक डॉक्टर को किसी महिला से प्रेम हुआ। राज खुला तो प्रेमिका और उसके पुत्र को उसी विला में जिन्दा जला दिया गया, जो डॉक्टर ने रहने के लिए दिया था। इन हत्याओं का आरोप खुद डॉक्टर, उसकी डॉक्टर पत्नी व मां पर लगा और तीनों को जेल भेज दिया गया। प्रेमिका का भाई बदले की ताक में था और मौका तलाश रहा था। आखिर तीनों को जमानत मिलने के सालभर बाद शुक्रवार को प्रेमिका का भाई एक साथी के साथ पहुंचा और बीच सड़क पर कार रुकवाकर डॉक्टर दम्पती को गोलियों से भून दिया। दोनों बेखौफ होकर आए, बेधड़क गोलियां दागते हुए निकल गए।

Next Story