Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चूरू : रिश्वत मामले में चिकित्सक और कम्पाउंडर गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने बृहस्पतिवार को चूरू मेडिकल कॉलेज के सहायक आचार्य और उसके प्राइवेट कंपाउंडर को 10 हजार रुपए की कथित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

चूरू : रिश्वत मामले में चिकित्सक और कम्पाउंडर गिरफ्तार
X

चूरू रिश्वत मामला

जयपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार का मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पिछले कई दिनों से यहां रिश्वत लेने व देने के मामले सामने आए हैं। वहीं अब एक और ताजा मामला चूरू से सामना आया है। यहां भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने बृहस्पतिवार को चूरू मेडिकल कॉलेज के सहायक आचार्य और उसके प्राइवेट कंपाउंडर को 10 हजार रुपए की कथित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। ब्यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज चूरू में कार्यरत सहायक आचार्य सर्जरी डॉ संदीप अग्रवाल और उनके अधीनस्थ प्राइवेट कंपाउंडर राजेंद्र को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

ब्यूरो महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि आरोपी चिकित्सक परिवादी से सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन नहीं करवाने और निजी अस्पताल में ऑपरेशन करवाने के लिए दबाव बनाकर 10 हजार रुपए की रिश्वत की राशि की मांग कर रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी डा. अग्रवाल ने 10 हजार रुपए रिश्वत की राशि परिवादी से लेकर अपने अधीनस्थ कंपाउंडर राजेंद्र को दी। ब्यूरो ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। ब्यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज चूरू में कार्यरत सहायक आचार्य सर्जरी डॉ संदीप अग्रवाल और उनके अधीनस्थ प्राइवेट कंपाउंडर राजेंद्र को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

Next Story