Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनसनीखेज मामला : जान से मारने की धमकी देकर छह महीने से भाभी के साथ बलात्कार कर रहा था देवर, ऐसे खुला मामला

आरोप है कि देवर छह महीने से भाभी के साथ बलात्कार कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। मामले में भाभी ने जिले के ग्रामीण इलाके के पुलिस थाने में देवर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है।

सनसनीखेज मामला : जान से मारने की धमकी देकर छह महीने से भाभी के साथ बलात्कार कर रहा था देवर
X

भाभी के साथ बलात्कार 

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक देवर ने अपनी भाभी को ही हवस का शिकार बना दिया है। इस सनसनीखेज मामले के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। आरोप है कि देवर छह महीने से भाभी के साथ बलात्कार कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। मामले में भाभी ने जिले के ग्रामीण इलाके के पुलिस थाने में देवर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अकेली होने का फायदा उठाकर कर रहा था दुष्कर्म

पुलिस थाने में दी गई रिपोर्ट महिला ने बताया है कि उसका पति बाहर रहता है। उसका देवर उसे घर पर अकेली देखकर मौका पाकर आ गया। घर में उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। करीब 6 माह से उसका देवर उसके अकेली होने का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। 10 दिन पहले भी उसके देवर ने उसके साथ गलत काम किया।

जान से मारने की धमकी

महिला ने रिपोर्ट में बताया कि देवर उसे लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। उसने बताया कि देवर घटना का जिक्र किसी से भी नहीं करने का दबाव बना रहा है। किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता है। इसी डर से वह उसका विरोध नहीं कर पाई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story