Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायरल न्यूज: ठेलागाड़ी पर रख कर पति ले गया पत्नी का शव, साथ चलते रहे मासूम बच्चे, किसी ने नहीं की मदद, देखें वीडियो

राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन इलाके में एक बहुत ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी पत्नी का शव ठेलागाड़ी पर ही ले गया। ऐसी नौबत इसलिए आई क्योंकि अस्पताल ने उसे शव वाहन तक उपलब्ध नहीं करवाया।

प्रशासन की घोर लापरवाही : ठेलागाड़ी पर रख कर ले गया पत्नी का शव, साथ चलते रहे मासूम बच्चे, किसी ने नहीं की मदद
X

पत्नी के शव को ठेले पर ले गया युवक

राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन इलाके में एक बहुत ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी पत्नी का शव ठेलागाड़ी पर ही ले गया। ऐसी नौबत इसलिए आई क्योंकि अस्पताल ने उसे शव वाहन तक उपलब्ध नहीं करवाया। लाचार युवक थक हार कर शव को ठेले पर डाल कर ही घर ले गया। दिल को झकझोर देने वाली इस तस्वीर को देख कर शायद आपकी भी आंखों से आंसू निकल जाएं। इस दौरान उसके साथ उसके दो मासूम बच्चे बेटा और बेटी भी थे। इस दौरान लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने उसकी मदद करने की जहमत नहीं उठाई।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर सीकरी का बबलू पत्नी और दो बच्चों के साथ हिंडौन के सुखदेवपुरा में किराए के मकान में रहता है। वह सिलाई करके अपनी आजीविका चलाता है। बुधवार रात को अचानक उसकी पत्नी सरोज (34) को उल्टी हुई तो वह उसे ठेला गाड़ी में डालकर कस्बे के सामान्य अस्पताल लाया।

वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से जब वह गोदी में अपनी पत्नी के शव को लेकर बाहर निकला तो ठेलागाड़ी पर मां की राह देख रहे बच्चे उससे लिपट गए। मासूम बच्चों ने मां के शव से लिपटकर और उसे जगाने का प्रयास किया। लेकिन उन्हें यह मालूम नहीं था कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। उसके बाद बबलू अपनी पत्नी के शव को ठेले में ही रखकर घर ले गया।

मामला सामने आने के बाद अस्पताल ने दी सफाई

वहीं हिंडौन के सामान्य अस्पताल के पीएमओ डॉ. नमोनारायण मीणा का कहना है कि महिला को उसके परिजन रात को 8.30 बजे अस्पताल लेकर आए थे। इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से अस्पताल प्रशासन से किसी प्रकार के वाहन या एम्बुलेंस की मांग नहीं की गई। परिजन महिला के शव को अपने स्तर से ही बिना पोस्टमार्टम करवाए अपने घर ले गए।

Next Story